मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने सर्राफा दुकान के कर्मचारी से 1.32 लाख दिनदहाड़े लूटे

पुलिस सूत्रों ने बताया कि चौक में एक सर्राफ की दुकान पर बाघम्बरी रोड अल्लापुर निवासी वनमाली पांडेय काम करता है। दुकान का मालिक अजय मेहरोत्रा मीरापुर में रहते हैं।

प्रयागराज: यूपी में प्रयागराज के अतरसुइया क्षेत्र में दिन दहाड़े मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक सर्राफ की दुकान में काम करने वाले कर्मचारी से सोमवार को एक लाख 32 हजार रूपयों से भरा बैग लूट कर फरार हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि चौक में एक सर्राफ की दुकान पर बाघम्बरी रोड अल्लापुर निवासी वनमाली पांडेय काम करता है। दुकान का मालिक अजय मेहरोत्रा मीरापुर में रहते हैं। रोज की तरह दोपहर में वनमाली दुकान से एक लाख 32 हजार रुपयों से भरे बैग को साइकिल में टांग लिया और मालिक के घर पैसा पहुंचाने जा रहा था। वह रानीमंडी में पहुंचा ही था कि पीछे से मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश आए और बैग छीन कर भाग गये।

उन्होंने बताया कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कर्मचारी से पूछताछ कर रही है। वनमाली ने पुलिस को बताया लुटेरे चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे। लुटेरों की तलाश में कांबिंग की जा रही है। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। लुटेरों की तलाश में क्राइम ब्रांच को भी लगा दिया गया है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : अर्थव्यवस्था में सरकार ने त्योहारी सीजन के दौरान इमरजेंसी क्रेडिट लाइन गारंटी स्कीम को बढ़ाया 

Related Articles

Back to top button