मोटोरोला लगातार देश में बढ़ा रही अपना कारोबार, उत्तर-पूर्व में खोले  25 नए ‘मोटो हब्स’

0

नई दिल्ली। दिग्गज मोबाइल कंपनी मोटोरोला लगातार अपनी पहुंच भारत के हर एक कोने में बढ़ा रही है। अभी हाल ही में कंपनी ने एक साथ कई जगहों पर अपने हब्स खोले थे, जिसके बाद एक बार फिर कंपनी ने शुक्रवार को अपने खुदरा कारोबार का विस्तार करते हुए उत्तर-पूर्व क्षेत्र में 25 नए ‘मोटो हब्स’ खोले हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ‘मोटो हब्स’ में मोटो एक्स4 और मोटो जेड2 फोर्स स्मार्टफोन के अलावा ऑनलाइन एक्सक्लूसिव डिवाइसों जैसे मोटो ई4 प्लस और मोटो जी5 प्लस भी उपलब्ध होंगे। मोटोरोला मोबिलिटी इंडिया के बिक्री परिचालन प्रमुख रोहित खट्टर ने बताया कि मोटो हब्स की अवधारणा के साथ हम स्मार्टफोन प्रेमियों को एक नया खुदरा अनुभव प्रदान करेंगे, जहां वे खरीद से पहले ब्रांड के उत्पादों की अच्छी तरह से देख-परख कर सकेंगे।

कंपनी ने बुधवार को तेलंगाना में भी 50 नए ‘मोटो हब्स’ को लांच किया था। इसकेअलावा कंपनी के तमिलनाडु में 100, चेन्नई में 50 और कर्नाटक में 100 ‘मोटो हब्स’ है। मोटोरोला के इस कदम को लेकर जानकारों का मानना है कि कंपनी अपनी पकड़ देश के हर वर्ग के बीच में पहुंचाना चाहती है, जिसके लिए खुदरा स्टोर खोलना एक बहुत अहम कदम है। इस माध्यम से यूजर्स बहुत आसानी से अपनी पसन्दीदा डिवाइस को अपने करीबी स्टोर से पा सकेंगे।

loading...
शेयर करें