मोटोराला ने बढ़ी सख्या में खोले अपने हब्स, जानें कितने औऱ कहां

नई दिल्ली। दिग्गज मोबाइल कंपनी मोटोरोला लगातार अपनी पहुंच भारत के हर एक कोने में बढ़ा रही है। अभी हाल ही में कंपनी ने एक साथ कई जगहों पर अपने हब्स खोले थे, जिसके बाद एक बार फिर कंपनी ने बढ़ी सख्या में मध्यप्रदेश में अपने हब्स खोलने की घोषणा की है। आपको बताते चले कि  25-25 ‘मोटो हब्स’ इंदौर और भोपाल में तथा 10 ‘मोटो हब्स’ जबलपुर में खोले गए हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ग्राहकों इन हब्स में मोटोरोला स्मार्टफोन के समूचे पोर्टफोलियो का अनुभव ले सकते हैं, जिसमें ऑनलाइन एक्सक्लूसिव डिवाइसें – मोटो ई4 प्लस, मोटो जी5एस प्लस, हाल में लांच मोटो एक्स4 और मोटो जेड2 फोर्स शामिल हैं।

मोटोरोला मोबिलिटी इंडिया के क्षेत्रीय बिक्री प्रमुख संजय भट्टाचार्य ने बताया, “मोटो हब हमारे मूल्यवान ग्राहकों को एक विशिष्ट मोटो अनुभव प्रदान करता है और हम राज्य के खुदरा बाजार में अपनी उपस्थिति का विस्तार करते रहेंगे। मोटोरोला ने हाल ही में तमिलनाडु में 100, चेन्नई में 50 और कर्नाटक में 100 मोटो हब्स खोलने की घोषणा की थी, जिसमें अकेले बेंगलुरू में 50 मोटो हब खोले गए हैं। इसके अलावा, लेनोवो के स्वामित्व वाले ब्रांड ने मुंबई में 50 नए मोटो हब और कोलकाता में 25 नए मोटो हब खोलने की घोषणा की है।

Related Articles