स्मार्टफोन की सुनामी लाने को तैयार मोटोरोला, मोबाइल जगत में आएगा भूचाल

0

मोटोरोला मोबाइल कंपनी जल्द ही बड़ा धमाका करने की तैयारी में है। इस बात का इशारा उसने अगस्त माह में होने वाले लांच इवेंट से पहले ही दे दिया है। कंपनी ने एक वीडियो के माध्यम से लांच इवेंट के बारे में जानकारी दी। ये इवेंट अमेरिका के शिकागो शहर में 3 अगस्त को आयोजित किया जाएगा। वीडियों से इस बात का इशारा मिलता है कि इस इवेंट में कंपनी अपने कुछ धांसू डिवाइस पेश करने का मन बना रही है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सुर्ख़ियों में छाए हुए मोटोरोला के Moto Z3, Moto One और Moto One Power इस इवेंट में लांच हो जाएं। वहीं इस बात की भी जानकारी मिली है कि इन शानदार हैंडसेट के नाम में Moto की जगह Motorola को इस्तेमाल किया जाएगा। यानी लांच के वक्त ये हैंडसेट Motorola One और Motorola One Power के नाम से सामने आएंगे।

मच गया धमाल… दाम में कटौती के साथ अपग्रेड हुआ Honor…

मोटोरोला मोबाइल

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Motorola One के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध है। वहीं, Motorola One Power में 6.2 इंच फुल-एचडी+ (1080×2280 पिक्सल) डिस्प्ले, 19:9 आस्पेक्ट रेशियो, 64 जीबी स्टोरेज और 12 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप होगा।

खबरों के मुताबिक़ कंपनी के आधिकारिक अमेरिकी यूट्यूब चैनल पर वीडियो पब्लिश किया गया है। मोटोरोला ने साफ कर दिया है कि 2 अगस्त को होने वाले लॉन्च इवेंट में नए प्रोडक्ट पेश किए जाएंगे।

जल्द हो सकती है सैमसंग के पहले एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन की…

The Verge को दिए बयान में Motorola ने दावा किया कि आने वाले समय में यूज़र का फोन से इंटरेक्ट करने का तरीका बदल जाएगा। यह एक अलग किस्म के स्मार्टफोन की ओर इशारा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मोटोरोला कुछ इस अंदाज में ही मोटो ज़ेड3 के लिए माहौल बनानी चाहती है। गौर करने वाली बात है कि Moto Z2 Force को बीते साल जुलाई में लॉन्च किया गया था।

हाल के दिनों में मोटोरोला के अगले एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन मोटो वन और मोटो वन पावर के बारे में ढेरों जानकारियां सामने आई हैं।

Android Headlines की रिपोर्ट में कहा गया कि कंपनी इस बार एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन के लिए मोटो की जगह Motorola नाम का इस्तेमाल करना चाहती है।

Redmi Y2 यूजर्स को श्याओमी ने दी बड़ी सौगात, मिलेगा पहले…

इसके साथ दोनों फोन की ग्राफिक्स की बनी तस्वीरें भी साझा की गई हैं। पुराने दावे के मुताबिक, Motorola One Power एक मिड-रेंज डिवाइस होगा जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम के साथ आएगा।

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, यह मोटोरोला ब्रांड का पहला फोन होगा जो iPhone X जैसे डिस्प्ले नॉच और वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। एंड्रॉयड हेडलाइन्स द्वारा सार्वजनिक किए गए रेंडर इस फोन के पुराने रेंडर से मेल खाते हैं।

ऐसा प्रतीत होता है कि Motorola One और Motorola One Power दिखने में लगभग एक जैसे होंगे। हालांकि, मोटोरोला वन छोटी बॉडी और कम बैटरी क्षमता के साथ आएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि Motorola One और Motorola One Power में फ्रंट व बैक पैनल एक जैसे होंगे, लेकिन रियर कैमरा मॉड्यूल में मामूली अंतर होगा।

loading...
शेयर करें