Angad Bedi के साथ रोमांस करती दिखीं Mouni Roy, शानदार रोमांस ने जीता लोगों का दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) और अभिनेता अंगद बेदी (Angad Bedi) का गाना ‘बैठे-बैठे’ रिलीज हो गया है। ये गाना सोशल मिडीया पर कुछ ही वक्त में काफी सुर्खियां बटोर ली हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) और अभिनेता अंगद बेदी (Angad Bedi) का गाना ‘बैठे-बैठे’ रिलीज हो गया है। ये गाना सोशल मिडीया पर कुछ ही वक्त में काफी सुर्खियां बटोर ली हैं। इस गाने में मौनी और अंगद बेदी दोनों के बीच शानदार रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।दोनो को एक दूसरे से  पहली नजर में प्यार हो जाता है। मौनी और अंगद एक शादी फंक्शन में पहुंचते हैं, जहां वो एक दूसरे को पहली ही नजर में दिल दे बैठते हैं।

Mouni Roy और Angad Bedi का ‘Baithe – Baithe’ सॉन्ग

इस गाने में अंगद और मौनी ने बहुत ही शानदार ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हैं। गुलाबी लहंगा चुन्नी में वो काफी खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं अंगद बेदी ने भी उनसे ट्यूनिंग करते हुए कोट पहना है। पर्दे पर दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है। बैठे-बैठे सॉन्ग की रिलीज के तीन घंटे के भीतर ही इसे पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों कमेंट मिल रहे हैं.

इस गाने को स्टेबिन बेन, दानिश साबरी और ऐश्वर्या पंडित ने अपनी आवाज दी है। इसके लिरिक्स लिखे हैं दानिश साबरी और म्यूजिक मीत ब्रदर्स ने दिया है।  इससे पहले अंगद बेदी और मौनी रॉय ने गाने का पोस्टर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया था। अंगद ने इसके साथ कैप्शन दिया कि ‘क्या आप पहली नजर के प्यार पर यकीन करते हैं।’

यह भी पढ़ें: Dabboo Ratnani की मॉडल बनीं Shehnaaz Gill, इस फोटोशूट ने फिर जीता फैंस का दिल

यह भी पढ़ें: Sherlyn Chopra का दावा, Raj Kundra जबरन करने लगे Kiss, जानें पूरी घटना

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय रणबीर-आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वो बोले चूड़िया में भी काम कर रही है और अंगद बेदी हाल ही में दूसरे बच्चे के पिता बने हैं। अंगद नेहा ने हाल ही में दूसरी प्रेगनेंसी और उससे जुड़ी परेशानी की बातों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles