फिल्म रिव्यू : फुल एंटरटेंटमेंट पैकेज़ है ‘बागी 2’, एक्शन और रोमांस का मिलेगा डबल डोज़

0

फिल्म का नाम : बागी 2

निर्देशक : अहमद खान

स्टार कास्ट : टाइगर श्राॅफ, दिशा पाटनी, प्रतीक बब्बर, मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा, दीपक डोबरियाल

रेटिंग : 2.5

कहानी

बागी 2

फल्म की कहानी रॉनी (टाइगर श्रॉफ) से शुरु होती है। जिसे कॉलेज में नेहा (दिशा पटानी) से प्यार हो जाता है। नेहा भी रॉनी को पसंद करने लगती हैं और फिर धीरे- धीरे दोनों एक दूसरे के प्यार में इतना खो जाते हैं कि रॉनी और नेहा शादी करने की सोच लेते हैं। लेकिन ये उनके लिए इतना आसान नहीं होता और नेहा के साथ एक भयानक हादसा हो जाता है। उस हादसे की वजह से पूरी कहानी उलट-पुलट हो जाती है। फिर नेहा, रॉनी को एक बच्ची की तलाश करने के लिए कहती है। फिल्म में एक्शन के डबल डोज की शुरुआत इसी मिशन को पूरा करने के दौरान होती है। रॉनी इस दौरान कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। कौन है वो बच्ची, नेहा के साथ आखिर ऐसा क्या होता है, क्या रॉनी उस बच्ची को ढूंढने में कामयाब हो पाता है? ये सब जानने के लिए आपको सिनेमाघर तक जाना पड़ेगा।

निर्देशन

अहमद खान का डायरेक्शन काबिले-तारीफ है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन, सस्पेंस, थ्रिल और रोमांस सब देखने को मिलेगा। फिल्म में टाइगर की डायलॉग डिलिवरी ने जान फूंक दी है। फिल्म आपको अंत तक बांधे रखने में कामयाब होगी।

एक्टिंग

टाइगर और दिशा के बीच की केमिस्ट्री जबरदस्त है। टाइगर के एक्शन की तो बात ही अलग है। एक्टिंग के मामले में भी दोनों ने अच्छा काम किया है। प्रतीक बब्बर ने लंबे अर्से बाद कमबैक किया है। फिल्म में उन्होंने निगेटिव रोल निभाया है, जिसमें वो फिट बैठे हैं। इसके अलावा मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा, दीपक डोबरियाल तो पहले से ही मंझे हुए कलाकार हैं। सभी ने अच्छा काम किया है।

म्यूजिक

म्‍यूजिक के मामले में बागी 2 थोड़ा निराश करती है। हालांकि इसमें जैकलीन फर्नांडीज का आइटम सॉन्‍ग ‘एक दो तीन…’ का रीमिक्‍स जरूर है, लेकिन इसमें वो बात नहीं। इसके अलावा एक लव स्‍टोरी में अच्छे रोमांटिक गाने की कमी साफ झलकती है।

देखें या नहीं

बागी 2 एक फुल एंटरटेंटमेंट पैकेज है, इसे एक बार जरूर देखना चाहिए।

loading...
शेयर करें