एमपी के गृहमंत्री ने कहा-पोर्न साइट्स की वजह से देश में हो रहीं बलात्कार की घटनाएं

0

इंदौर। आजकल देश में बढ़ रही बलात्कार की घटनाओं पर सभी अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। तो वहीँ कुछ राज नेता बढ़ी इन घटनाओं पर अपने-अपने तर्क भी दे रहे हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं के लिए पॉर्न साइट्स जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय की रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है।

भूपेंद्र सिंहगृहमंत्री ने आगे कहा कि गृह मंत्रालय को एमपी सरकार ने केंद्रीय गृह मंत्रालय ने चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में हमने गुजारिश की है कि इन पोर्न साइट्स पर पर्तिबंध लगाया जाए। उनका कहना है कि पोर्न साइट्स देखकर ही बच्चों में अपराध जन्म ले रहा है। पॉर्न साइट्स बच्चों के मन पर गलत प्रभाव डालती है।

भूपेंद्र सिंह ने कहा कि हमारी सरकार ने अब तक 25 पॉर्न साइट्स को बैन किया है। उन्होंने यह भी कहा कि एमपी सरकार पॉर्न साइट्स पर रोक के लिए भी कानून बनाएगी। इंदौर में मॉडल से हुए छेड़खानी मामले में गृहमंत्री ने कहा कि मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं पर सख्त कार्रवाई के लिए ही कानून बनाया गया है।

आपको बता दें स्कूटी जाट वक़्त एक मॉडल की कुछ बदमाशों ने स्कर्ट खीचते हुए अपशब्द kकहेa, जिसके बाद मॉडल ने ट्वीट कर अपनी आप बीती सुनाई। इस ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तुरंत पुलिस अधिकारीयों को इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

loading...
शेयर करें