मिर्जापुर-2 पर सांसद बोलीं ‘यहां हो रहा है विकास, फिल्म से लग रहा बदनामी का कलंक’

वही अनुप्रिया पटेल के बाद मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी मिर्जापुर 2 की आलोचना की थी. अब मिर्जापुर में कालीन भैया का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी का इस विवाद पर बयान आया है.

नयी दिल्ली: मिर्जापुर सीजन 2 फैंस के बीच काफी ज्यादा ट्रेंड होती जा रही है. और साथ ही सीजन के साथ विवाद भी जुड़ते नजर आ रहे है. बता दे कि इस सीजन के विरोध में सांसद अनुप्रिया पटेल ने अपना बयान दिया था. कि मिर्जापुर से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा था कि इस वेब सीरीज के जरिए जिले की छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है और सरकार को इस की जांच करनी चाहिए. वही अनुप्रिया पटेल के बाद मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी मिर्जापुर 2 की आलोचना की थी. अब मिर्जापुर में कालीन भैया का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी का इस विवाद पर बयान आया है.

पंकज त्रिपाठी का बयान:

इस शो में पंकज त्रिपाठी ने बाहुबली कालीन भैया का किरदार निभाया है. उन्होंने एक समाचार चैनल के साथ बातचीत के दौरान कहा कि ‘एपिसोड की शुरुआत में पहले एक डिस्क्लेमर आता है जिसमें लिखा होता है कि मिर्जापुर एक काल्पनिक कहानी है और इसका किसी भी व्यक्ति या जगह से कोई लेना-देना नहीं है. मैं एक एक्टर हूं और मैं इससे ज्यादा इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहता हूं.’

पंकज ने अपनी बात में आगे कहा कि ‘इसके अलावा मैं ये भी बताना चाहता हूं कि मिर्जापुर सीरीज में अगर क्रिमिनल्स हैं तो इसमें रामाकांत पंडित नाम का हीरो भी है जो शहर के लिए अच्छा काम करना चाहते हैं.’ बता दें कि रामाकांत पंडित के रोल में राजेश तैलंग नजर आए थे. वे इस सीरीज में गुड्डू पंडित और बबलू पंडित के पिता का रोल निभा चुके हैं.

बता दे कि मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने अपने बयान में कहा था, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मिर्जापुर का विकास हो रहा है. यह समरसता का केंद्र है. और उन्होंने कहा कि मिर्जापुर नामक वेब सीरीज के जरिए इसे हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा है. इस सीरीज के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है. मेरी मांग है कि इस की जांच हो और कार्यवाही हो.’बता दे कि पहले भी ये सीरीज विवादों में आई थी जब शो के स्टार अली फजल ने सीएए-एनआरसी प्रोटेस्टर्स को समर्थन दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर मिर्जापुर को बायकॉट करने की बात कही गयी थी. हालांकि शो को रिलीज होते ही दर्शकों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है.

यह भी पढ़े: गुरुग्राम : अस्‍पताल के ICU में जिंदगी और मौत से लड़ रही युवती के साथ रेप, FIR दर्ज

Related Articles

Back to top button