पत्रकार का सिर फोड़ने की धमकी देने वाले सांसद अजमल ने मांगी माफी, कहा करता हूं सम्मान

नई दिल्ली। लोकसभा सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने एक पत्रकार को अपशब्द कहने और सिर कुचलने की धमकी देने के एक दिन बाद गुरुवार को माफी मांगते हुए कहा कि वह मीडिया जगत से जुड़े लोगों का सम्मान करते हैं। असम के धुबरी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सांसद अजमल बुधवार को इस हरकत के बाद निशाने पर आ गए।

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) का नेतृत्व कर रहे अजमल की इस घटना को लेकर विभिन्न वर्गो के लोगों से निंदा हो रही है। कई मीडिया संस्थानों ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की बात की है। इस घटना पर माफी मांगते हुए अजमल ने ट्वीट कर कहा, “मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है और मैं हमेशा से मीडिया से जुड़े लोगों का सम्मान करता हूं और हर कोई यह जानता है। मैं उनकी इज्जत करता हूं। मनकाचर घटना जानबूझकर नहीं की गई थी और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।”

 

गुवाहाटी स्थित डिजिटल मीडिया जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ असम (डीआईएमजेएए) ने कहा कि वह गुरुवार को अजमल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराएंगे।मीडिया जगत के सदस्यों ने भी काले बैज लगाकर गुरुवार को दिसपुर प्रेस क्लब में विरोध प्रदर्शन किया।एआईयूडीएफ प्रमुख बुधवार को उस समय आपा खो बैठे, जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या वह उस पार्टी का समर्थन करेंगे, जो केंद्री की सत्ता में रहेगी।अजमल ने न सिर्फ मौखिक रूप से पत्रकार को गाली दी बल्कि उसे स्थान से जाने को भी कहा। उन्होंने कहा, “मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा।

Related Articles