सुशांत मामले में सांसद साक्षी महाराज जमकर बरसे, शिवसेना पर साधा निशाना

साक्षी महराज ने अपने संसदीय क्षेत्र में मिडिया के सवालों पर जमकर बरसे। साक्षी ने देश का हाईप्रोफाइल सुशांत मर्डर केस मामले पर बोले कि जिस दिन सुशांत सिंह का मर्डर हुआ था। उसी दिन मैंने कहा था यह आत्महत्या नहीं है, यह हत्या है। मेरे मित्र झारखंड से नीतीश कुमार जोर देते रहे यह हत्या है।

0

लखनऊ: उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज का बयानबाजी से पुराना रिश्ता रहा बयानबाजी करने में पीछे नही हटते है। क्योकि वो विवादित बयानों से ही BJP के फायर ब्रांड नेता कहे जाते है। कभी भी साक्षी महाराज अपने तीखे बयानों से किसी न किसी पर हमला करना नहीं भूलते है।

सुशांत मामले पर बोले साक्षी महाराज

साक्षी महाराज ने अपने संसदीय क्षेत्र में मिडिया के सवालों पर जमकर बरसे। साक्षी ने देश का हाईप्रोफाइल सुशांत मर्डर केस मामले पर बोले कि जिस दिन सुशांत सिंह का मर्डर हुआ था। उसी दिन मैंने कहा था यह आत्महत्या नहीं है, यह हत्या है। मेरे मित्र झारखंड से नीतीश कुमार जोर देते रहे यह हत्या है।

महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना

साक्षी महाराज ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस मामले पर महाराष्ट्र की सरकार कटघरे में खड़ी होती है। वह शिवसेना जिसका नाम था हिंदुस्तान में सत्ता में आते लोग कैसे बदलते हैं। यह तो सीख लीजिए, जिस तरीके से जांच आगे बढ़ रही है इसमें नए-नए बड़े-बड़े मगरमच्छ फसेंगे।

कंगना रनौत पर बोले साक्षी महाराज

सासंद साक्षी महाराज ने कंगना रनौत पर को लेकर कहा कि कंगना रनौत स्पष्ट रूप से बोल रही है, हमको धमकी दी गई अनुचित है। स्थितियां मिलाकर कुल ठीक नहीं है। मैं भी अभी महाराष्ट्र होकर आया हूं, तो सब कुछ सही नहीं है।

CBI जांच पर भी की टिप्पणी

साक्षी ने सुशांत मर्डर केस में हो रही CBI जांच को लेकर कहा कि सबसे बड़ी संस्था जांच कर रही है। रिया ने पहले क्या कहा अब क्या कह रही है, कल क्या कहने वाली हैं। जांच में क्या निकल कर आने वाला है। इतना विश्वास करियेगा कि मोदी की सरकार है, सीबीआई निष्पक्ष है। जो दोषी होंगे कटघरे के अंदर होंगे।

शेयर करें