संगीत सोम के बाद सांसद साक्षी महाराज को ISIS की जानलेवा धमकी

sakshi-maharaj-759

कानपुर। उन्‍नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज को आतंकी संगठन ISIS ने जान से मारने की धमकी दी है। सांसद ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है। इससे पहले शनिवार को ही भाजपा के विधायक संगीत सोम को भी ISIS ने जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस दोनों मामलों की जांच शुरू कर चुकी है।

सांसद साक्षी महाराज को मोबाइल फोन पर ISIS की ओर से धमकी मिली है। उन्‍होंने संदिग्‍ध नंबर की जानकारी पुलिस को दे दी है। भाजपा के ये दोनाें हिन्‍दूवादी नेता अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। माना जा रहा है कि इसीलिए उन्‍हें इस तरह की धमकी मिली है।

शनिवार की सुबह उत्तर प्रदेश के सरधना सीट से विधायक संगीत सोम को ISIS ने जान से मारने की धमकी दी थी। सोम उत्तर प्रदेश में हुए मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपी हैं। विधायक के मुताबिक, चिली से शनिवार सुबह आए एक फोन कॉल पर उन्हें धमकी दी गई। आईजी के आदेश पर इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

फोन करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि वह इस्लामिक स्टेट से है, जो हर काम कह कर करता है। उनके लड़के भारत पहुंच गए हैं और वे बहुत जल्दी तुम्हें उड़ा देंगे।

विधायक ने इस धमकी की शिकायत आईजी से की है। विधायक ने बताया कि शनिवार सुबह उनके सरकारी मोबाइल पर एक कॉल आई, जिसे पहले किसी ने नहीं उठाया। लगातार तीन बार कॉल आने पर उनके निजी सहायक विकास ने फोन उठाया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button