सुर्खियों में बीजेपी सांसद की ‘दादागिरी’, देखें तस्वीरें

सासंद ने मंच पर पहलवान को थप्पड़ जड़ा

कैसरगंज से भाजपा सासंद ने मंच पर एक पहलवान को थप्पड़ जड़ दिया. जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बता दें भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने रांची में मंच पर युवा पहलवान को थप्पड़ जड़ा. जिसका वीडियो सामने आया है. बृजभूषण शरण सिंह ने जिस पहलवान को थप्पड़ जड़ा है, वह यूपी का रहने वाला है और अंडर-15 नेशनल कुश्ती चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने रांची गया था.

नेशनल कुश्ती चैम्पियनशिप का था आयोजन

शुक्रवार को झारखंड के रांची में अंडर-15 नेशनल कुश्ती चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया था. चैम्पियनशिप में भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे. कुश्ती चैम्पियनशिप में भाग लेने के लिए यूपी से एक युवा पहलवान भी पहुंचा था, लेकिन उसकी उम्र अधिक होने के कारण डिसक्वालीफाई कर दिया गया था.

सांसद से रिक्वेस्ट करने गया था पहलवान

डिसक्वालीफाई होने के बाद हताश पहलवान मंच पर चढ़कर बृजभूषण शरण सिंह से कुश्ती चैम्पियनशिप में भाग दिलवाने के लिए विनती करने लगा. लेकिन बृजभूषण शरण सिंह नहीं मानें. जिस पर पहलवान वहां हंगामा करने लगा. इसी से नाराज होकर बृजभूषण शरण सिंह ने उसको कई थप्पड़ जड़ दिए. उनका कहना है कि खेल के नियम से बढ़कर कोई नहीं है. पहलवान को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह नहीं माना. इसलिए उसको थप्पड़ मारे.

यह भी पढ़ें- UP चुनाव से पहले योगी सरकार का बड़ा फैसला, आदेश जारी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles