राहुल के बाद एक्टिव हुईं सांसद स्मृति ईरानी, 25 दिसंबर को देने जा रही है ये सौगात

राहुल गांधी के बाद सांसद स्मृति ईरानी आ रही है अमेठी

18 दिसंबर कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेठी पहुंचे और चुनावी बिगुल फूंका. वहीं अब बीजेपी भी अमेठी की जनता को लुभाने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहती है. यही वजह है कि सांसद स्मृति ईरानी भी 25 दिसंबर को अमेठी पहुंच रही हैं. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहेंगे.

सर्द मौसम में बढ़ेगा ‘सियासी पारा’

विधानसभा चुनाव पास आते ही अमेठी में सियासी पारा काफी बढ़ने लगा है. 18 दिसंबर को राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ 2017 में चुनाव हारने के बाद दूसरी बार अमेठी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अमेठी की जनता से उनका रिश्ता दोहराया. राहुल गांधी ने पदयात्रा भी की. अब 25 दिसंबर को एक बार फिर से अमेठी बीजेपीमय होने जा रही है.

25 दिसंबर को स्मृति ईरानी का दौरा

बीजेपी के कार्यक्रम को लेकर अमेठी में जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही है. सांसद प्रतिनिधि विजय गुप्ता लगातार अमेठी में ही डटे हुए हैं. इस कार्यक्रम के दौरान रायबरेली नेशनल हाईवे का भी शिलान्यास किया जाएगा. रायबरेली से सीधे जगदीशपुर को जोड़ने वाली इस सड़क को नेशनल हाईवे का दर्जा दिया गया है. परिवहन मंत्रालय ने भी इसे टू लेन एनएच के रूप में विकसित किए जाने को मंजूरी दे दी है. 46 किमी लंबी सड़क के लिए जमीन अधिग्रहण और इसे बनाए जाने पर करीब 720 करोड़ रुपये का खर्च आएगा.

यह भी पढ़ें- 35 मिनट तक बोलती रही मम्मी… मम्मी… लेकिन….पढ़ें दिल को झकझोर देने वाली घटना

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles