मिसज़ चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे एक मां की प्रेरणादायक कहानी है: रानी मुखर्जी

मुंबई: एम्मे एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज ने अपनी आगामी फिल्म मिसज़ चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की है। रानी मुखर्जी अभिनीत यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसने बच्चों और इंसानों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर झकझोर कर रख दिया
है।

एस्टोनिया और भारत के कुछ हिस्सों में बड़े पैमाने पर फिल्माई गई इस फिल्म ने शूटिंग के अंतिम दिन पूरी कास्ट और क्रू के साथ फिल्म पूरी होने का जश्न मनाया। टीम के लिए बोलते हुए रानी मुखर्जी ने कहा, “यह वास्तव में एक प्यारा संयोग है कि “मैने मिसज़ चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे की शूटिंग उसी दिन पूरी की जिस दिन मेरी पहली हिंदी फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ थी।

मिसज़ चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे एक मां की प्रेरणादायक कहानी है, जो कि अपने बच्चे के लिए एक देश से लड़ती है। मैं इसे शूट करते हुए भावनाओं के एक रोलरकोस्टर से गुज़री हूं। मैंने अपनी प्रोड्यूसर मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी, ज़ी स्टूडियोज और निर्देशक आशिमा छिब्बर के साथ शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया। और मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म उन सभी को उत्साहित करेगी, जो एक शानदार कॉन्सेप्ट के साथ एक एंटरटेनर देखना चाहते हैं।”

अब पोस्ट-प्रोडक्शन में, इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए एक उपयुक्त रिलीज़ तारीख की शीघ्र ही घोषणा की जाएगी। आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित ’मिसज़ चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित है।

Related Articles