MS Dhoni की एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर मचा रही बवाल, देखें खूबसूरत PHOTOS

साउथ इंडियन ऐक्‍ट्रेस और क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) की एक्‍स गर्लफ्रेंड राय लक्ष्‍मी (Raai Laxmi) तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

नई दिल्ली: साउथ इंडियन ऐक्‍ट्रेस और क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) की एक्‍स गर्लफ्रेंड राय लक्ष्‍मी (Raai Laxmi) तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। राय लक्ष्मी का नाम पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ जुड़ चुका है। एक समय लक्ष्मी और धोनी के अफेयर के चर्चे थे।

धोनी ने जितनी अपने खेल से सुर्खियां बटोरी हैं उतनी ही मैदान के बाहर भी खेल के अलावा इश्क के चर्चे में सुर्शियों में रहे हैं। टीम इंडिया को आईसीसी के तीन बड़े टूर्नामेंट में ट्रॉफी दिलाने वाले एक मात्र कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) के निजी जिंदगी के बारे में फैंस अधिक-से-अधिक जानना चाहते हैं।

MS Dhoni की एक्स गर्लफ्रेंड

धौनी फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।  साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) से भी उनका नाम एक बार जुड़ चुका है। हाल ही में एक्ट्रेस पपराजियों को पोज देती नजर आईं जब वह कार से राइड के लिए निकल रही थीं। वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव रहती हैं और अब उनकी तस्‍वीरें इंटरनेट पर काफी चर्चा में हैं। इस फोटो को उनके चाहने वाले काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं।

2008 में शुरू हुआ था रिलेशनशिप

आपको बता दे, शादी से पहले एमएस धोनी का अफेयर राय लक्ष्मी से था। इस बारे में हर बार की तरह धोनी ने तो कुछ नहीं कहा था लेकिन उस एक्ट्रेस ने खुद ही बताया था। राय लक्ष्मी फिल्मों में बिंदास और ग्लैमरस रोल्स के लिए जानी जाती हैं। धोनी के साथ उनके रिलेशन 2008 के पास रहने की खबरें रही हैं। वह चेन्नई सुपर किंग्स टीम की ब्रैंड एम्बेसेडर थीं। इसी दौरान धोनी से मिली थी। उस दौरान एक इंटरव्यू में लक्ष्मी ने यहां तक कह दिया था कि वह धोनी से शादी कर लेगी अगर वह उसे प्रपोज करेगा।

यह भी पढ़ें: मुंबई में आम जनता के लिए Bus सेवा फिर शुरू, रखना होगा इन बातों का ध्यान

यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद लक्ष्मी ने बयान दिया था कि मैं ऐसा मानने लगीं हूं कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक ऐसा दाग या निशान है जो लंबे समय तक नहीं हटेगा। मैं उसे (धोनी) को अच्छे से जानती हूं लेकिन पता नहीं मैं इसे रिलेशनशिप कहूं या नहीं क्योंकि बात बनी ही नहीं। हम एक-दूसरे का सम्मान करते हैं।

यह भी पढ़ें: The Conjuring 3: ‘द डेविल मेड मी डू इट’ आखिर क्या है  इसकी कहानी

 

Related Articles

Back to top button