इस एक्ट्रेस ने हॉटनेस के मामले में किम कर्दाशियाँ को भी दी मात

0

#MTV Movie Awardsलॉस एंजिलिस हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस फराह अब्राहम को #MTV Movie Awards  में स्पॉट किया गया। फराह अब्राहम के पहुँचते ही शो में हलचल मच गयी थी। फराह ने स्ट्रैपलेस गाउन पहना हुआ था। इस गाउन में फराह इतनी हॉट लग रहीं थी कि मॉडल किम कर्दंशियाँ को भी मात दे दिया था।

इस स्ट्रैपलेस गाउन में फराह ने अपने सेक्सी फिगर और हॉट अंदाज़ से सबकी नज़रों को अपने ओर आकर्षित कर लिया था।

#MTV Movie Awards: एक्ट्रेस फराह खान को सभी ने हॉट बताया

#MTV Movie Awards: एक्ट्रेस फराह अब्राहम ने अपने बालों में कर्ल्स करा रखा था जो कि उनकी पर्सनेलिटी पर काफी सूट कर रहा था। उनके लिप्स भी काफी सेक्सी दिख रहे थे। फराह ने सकारलेट रेड लिपस्टिक लगायी थी। जब इतनी हॉट एक्ट्रेस सामने हो तो किसी का भी मन मचल सकता है। हालांकि The Teen Mom OG के स्टार ने इस बात का ज़िक्र भी किया की एक्ट्रेस फराह अब्राहम सुपर मॉडल किम कर्दंशियाँ से काफी हॉट एंड सेक्सी हैं। यहाँ तक उन्होंने यह भी कह दिया कि इनसे ज्यादा हॉट उनको कोई भी एक्ट्रेस या मॉडल नहीं लगी।स्ट्रैपलेस गाउन में फराह के एसेट्स को भी काफी अच्छा लुक दिया।

फराह अब्राहम को लोगों ने सुपर हॉट बताया

#MTV Movie Awards के चलते फराह कई लोगों से रूबरू भी हुई। यहाँ पर इनके क्लीवेज तक को सेक्सी कह दिया गया। फराह अब्राहम के फैन्स काफी बेताब हो रहे थे उनसे मिलने के लिए।

फराह ने यह बात खुद कही कि वो किम कर्दार्शियाँ से काफी हॉट हैं और उनको उससे कमपेयर न किया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि वो किम को कई मामलों में पीछे छोड़ चुके हैं।

एक्ट्रेस फराह अब्राहम ने कहा कि वो हॉलीवुड के बाकी स्टार्स से बिलकुल डिफरेंट हैं और उनकी लाइफ की जर्नी भी बहुत अलग है। उन्होंने आगे कहा कि मैं अच्छा काम कर रही हूँ।

हाल ही में,एक्ट्रेस फराह अब्राहम ने अबर ड्राईवर पर रेप का इलज़ाम लगाया। हालांकि फराह ने बाद में क्लियर किया कि वो सिर्फ उनको देख रहे थे।

 

 

loading...
शेयर करें