आनंद ओझा, नीलम गिरी, की भोजपुरी फिल्‍म ‘राम जी की लीला ’ का हुआ मुहूर्त

मुंबई: प्रज्ञा फिल्‍म क्रिएशन और रंजीत सिंह फिल्‍म क्रिएशन की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘राम जी की लीला’ का मुहूर्त मुंबई में संपन्‍न हो गया। यह फिल्‍म सामाजिक सरोकार के मुद्दे पर बन रही है, जिसमें आनंद ओझा, नीलम गिरी, संजय पांडेय और समर्थ चतुर्वेदी मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

यह फिल्‍म बड़े बजट की होने वाली है। इसका निर्माण भी भव्‍य पैमाने पर होगा। फिल्‍म के निर्देशक अनिल नैनन ने ये बातें बताई।आनंद ओझा, नीलम गिरी पहली बार एक साथ नजर आने वाले है .

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की कहानी और गाने बेहतरीन होने वाले हैं। हमने इस पर खूब काम किया है। इसलिए हम इस फिल्‍म की बारिकियों पर काम कर रहे हैं और २५ नवंबर से इसकी शूटिंग आगरा में शुरू की जाएगी फिल्‍म के लेखन अरविन्द तिवारी ,डीओपी सरफराज खान होंगे और संगीत ओम झा ,लिरिक्‍स बीरेंद्र पांडेय का होगा।

फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। उन्‍होंने कहा कि यह फिल्‍म भोजपुरी की आम फिल्‍मों से अलग हटकर है। यह पूरी तरह से कमर्सियल फिल्‍म होगी। हमें उम्‍मीद है कि हमारी फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद भी आने वाली है। वैसे अभी हम फिल्‍म की शूटिंग पर फोकस कर रहे हैं। हमारे सभी कलाकार फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड हैं।

Related Articles