मुकेश अंबानी ने भुगतान कर गिरफ्तारी से बचाया, अनिल अंबानी ने कहा- शुक्रिया

0

 रिलायंस कम्युनिकेशन आरकॉम ने स्विमिंग की दूरसंचार उपकरण बनाने वाली कंपनी एरिकसन को 550 करोड रुपए का भुगतान कर दिया है लेकिन यह पैसे उन्होंने अपने बड़े भाई मुकेश अंबानी से ले कर चुका है. आपको बता दें कि यह मामला कोर्ट में था और उससे पहले रिलायंस कम्युनिकेशन ने पैसे चुकाने की बात कर दी थी.

आपको बता दें कि अनिल अंबानी की कंपनी पिछले लंबे समय से घाटे में चल रही हो और उन्हें ₹550 चुकाने थे और अगर अनिल अंबानी जी पैसे चुकाने में नहीं पाते तो ऐसे में उन्हें 3 महीने की जेल की सजा काटनी पड़ सकती थी ऐसे में उनके बड़े भाई मुकेश अंबानी सामने आए और उनकी मदद कर उन के 550 करोड रुपए चुकाए हैं.

वही मुसीबत में मदद की बात अनिल अंबानी ने बड़े भाई मुकेश अंबानी का शुक्रिया किया है इसके अलावा उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कर चुकाने के लिए सही समय पर मदद के लिए उनके भाई मुकेश अंबानी और भाभी नीता का शुक्रिया.

आपको बता दें कि रिलायंस कम्युनिकेशन को सुप्रीम कोर्ट द्वारा तय की गई मंगलवार तक समय सीमा के भीतर एरिकसन कंपनी को भुगतान करना था आपको बता दें कि आरक्षण का बकाया चल रहा था और इसी मामले को लेकर व्यक्त कोर्ट पहुंची थी.

वहीं अगर कोर्ट के आदेश के बाद भी अनिल अंबानी पैसे नहीं चुकाते तो उन्हें अवमानना का दोषी माना जाता और उन्हें इसके लिए 3 महीने की सजा हो सकती है.

loading...
शेयर करें