मुकेश अंबानी के बेटे की प्री एंगेजमेंट पार्टी में प्रियंका दिखी निक जोनास के साथ

मुंबई। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब से भारत आई हैं तब से सुर्खियों में हैं। बीती शुक्रवार की रात प्रियंका चोपड़ा अपने फ्रेंड, अमेरिकी गायक व अभिनेता निक जोनास के साथ मुंबई में नजर आई। सोशल मीडिया पर इन दोनों की फोटो अब खूब वायरल हो रही हैं।

इंडिया आने के बाद प्रियंका और निक मुंबई में आउटिंग पर गए। इसके बाद वे गोवा वेकेशन एंजॉय करने के लिए पहुंचे थे और बुधवार को वापिस मुंबई आ गए। अब नई खबर यह है कि हाल ही में निक और प्रियंका को जुहू स्थित प्रियंका चोपड़ा के घर पर स्पॉट किया गया। अभी हाल ही में मुकेश और नीता अंबानी ने अपने बड़े बेटे आकाश की प्री एंगेजमेंट पार्टी की है जो बुधवार रात को हुई। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें प्रियंका के साथ आकाश और उनकी होने वाली पत्नी श्लोका को देखा जा सकता है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने आकाश और श्लोका को बधाई दी है और लिखा है मेहंदी है रचने वाली। आपको बता दें कि, इस पार्टी में जाने से पहले प्रियंका अपने घर के बाहर निक जोनास के साथ नज़र आईं। निक और प्रियंका कार में साथ थे। यह तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा के घर के बाहर की हैं।

बताते चलें कि, मुकेश और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी 30 जून को श्लोका मेहता से होने जा रही है। इसलिए इस शादी से जुड़े कई कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं। बात करें फिल्मों की तो प्रियंका फिल्म भारत से बॉलीवुड में कमबैक करेंगी। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान भी होंगे। प्रियंका का अमेरिकी टीवी शो ख़त्म हो चुका है और अब वो दो साल बाद अपनी पहली फिल्म भारत की तैयारी शुरू करेंगी। अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में दिशा पटानी भी नज़र आएंगी।

Related Articles