TMC परिवार में Mukul Roy की वापसी, कहा- ‘बंगाल में कोई BJP में नहीं रहेगा’

कोलकाता में तृणमूल भवन में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में TMC में शामिल हो गए है

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव हारने के बाद BJP को बहुत बड़ा झटका लगा है। कोलकाता में तृणमूल भवन में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय (Mukul Roy) और उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में TMC में शामिल हो गए है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) मुकुल रॉय को भविष्य में किस पद की जिम्मेदारी दी जाएगी’ सवाल का जवाब देते हुए बोला कि वे (मुकुल रॉय) महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, पहले वे जो भूमिका निभाते थे, भविष्य में भी वे वही भूमिका निभाएंगे। TMC एक परिवार है।

मुकुल रॉय TMC में शामिल होने के बाद कहा कि मैं बीजेपी छोड़कर TMC में आया हूं, अभी बंगाल में जो स्थिति है, उस स्थिति में कोई बीजेपी में नहीं रहेगा।

BJP की प्रतिक्रिया

मुकुल रॉय के TMC में वापसी को लेकर BJP सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि जब अभिषेक बनर्जी का राजनीति में उदय हुआ, तब इनको (मुकुल रॉय) धक्का देकर घर से बाहर निकाला था, फिर ये बीजेपी में आ गए। बीजेपी में आने के बाद एक बार चाऊमीन खाने चले गए, फिर TMC में चले गए… इनकी आया राम गया राम वाली कहानी है।

अर्जुन सिंह ने बोला मुकुल रॉय कभी भी एक सार्वजनिक नेता नहीं थे। पश्चिम बंगाल में एसी रूम से राजनीति नहीं हो सकती। राजनीति में उनका समय समाप्त हो गया है। कोई उस पर भरोसा नहीं करता। सभी को जानकारी थी कि वह बीजेपी की अंदरूनी जानकारी टीएमसी को देते हैं। यदि प्रतिद्वंद्वियों को आपकी योजना का पता चल जाता है तो इससे आपको नुकसान होता है।

सौमित्र खान भाजपा सांसद, मुकुल रॉय के TMC में शामिल होने पर बोले कि ईस्ट इंडिया कंपनी भारत में प्रवेश करने के लिए एक मीर जाफ़र रखी थी, इतिहास में मीर जाफ़र होता है जो पूरी जाति को, पूरी देश को खत्म कर देता है। मुकुल रॉय एक मीर जाफ़र है।

यह भी पढ़ेJagannath Rath Yatra 2021: लगातार दूसरे साल भी रस्सा नहीं खीचेंगे श्रद्धालु

Related Articles

Back to top button