तो मुलायम रचेंगे इतिहास, बनाएंगे आजम को डिप्टी सीएम!

all-india-muslim-welfare-society-demand-

लखनऊ। यूं तो यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खान अपनी बयानबाजी से चर्चाओं में रहते हैं और कभी-कभी सरकार के लिए भी मुसीबत बन कर सामने आते हैं। अपनी टिप्पणीयों में मुसलमानों का रहनुमा दिखने की कोशिश में लगे आजम खान काफी हद तक अपने मकसद में कामयाब होते दिख रहे हैं। आल इंडिया वेलफेयर सोसाइटी के उस पोस्टर को देख कर यह बात भी खुद-ब-खुद साफ होती दिखाई दे रही है।

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के आवास के सामने लगे इस पोस्टर में आजम खान को डिप्टी सीएम बनाने की मांग की गई है। बाद में इस पोस्टर को दूसरे पोस्टर से ढक दिया गया।

इस पोस्टर के माध्यम से सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव से मांग की गई है कि आजम खान को प्रदेश का डिप्टी सीएम बनाकर इतिहास रचे। बाद में इस पोस्टर को वहां से हटाया तो नहीं गया लेकिन उसके ऊपर एक दूसरा पोस्टर चस्पा करवाकर उसे ढकवा दिया गया। दूसरे पोस्टर के बाद भी उस पोस्टर का कुछ हिस्सा दिखता रहा।

पोस्टर में लिखा है

उत्तर प्रदेश के मुसलमानों की तरफ से एक अपील, श्री मुलायम सिंह यादव जी से एक अपील करते हैं कि अपनी सालगिरह के मुबारक मौके पर भारतीय एवं प्रदेश के सियासी रहनुमा जनाब मोहम्मद आजम खान साहब, रहबरे मिल्लत को उप मुख्यमंत्री का पद देकर यूपी के मुसलमानों और समाज के लोगों को अपने जन्मदिन का असली तोहफा भेंटकर उत्तर प्रदेश में नया इतिहास लिखें। जिससे भारत के करो?ों मुसलमानों और समाज के अन्य लोगों को दिली खुशी मिल सके। निवेदक, ऑल इंडिया मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी लखनऊ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button