‘मुलायम, केजरीवाल, नीतीश और ममता नकली ‘मुसलमान’ हैं’

Sakshi_Maharaj
File Photo- बीजेपी सांसद साक्षी महाराज

मेरठ। अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। साक्षी महाराज ने कहा कि मुलायम सिंह यादव, अरविंद केजरीवाल, नीतीश कुमार और ममता बनर्जी ये वो नकली मुसलमान हैं जो सही मुसलमानों को राह से भटका रहे हैं और ये देश के लिए खतरा हैं। जबकि इस देश का मुसलमान तो सीधा चलने को तैयार है।

DNA टेस्ट में हिन्दू ही निकलेंगे मुसलमान

उन्नाव से बीजेपी के सांसद  बुधवार को मेरठ में संत समागम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। साक्षी महाराज का कहना है कि मुसलमानों का डीएनए टेस्ट कराया जाए तो हिन्दू ही निकलेंगे। उन्होंने कहा, ‘गाय की रक्षा के लिए कानून बनाया जा रहा है। बिहार के चुनाव से पहले देश के लिए नापाक इरादे रखने वाले कुछ कुत्ते निकले जो असहिष्णुता का राग अलापने लगे और बिहार चुनाव के बाद वो कुत्ते गायब हो गए।’

2019 तक बीजेपी बनाएगी राम मंदिर

साक्षी महाराज ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार अपने कार्यकाल में 2019 तक राम मंदिर बनाएगी। साथ कहा कि पश्चिम बंगाल के मालदा में मुसलमानों ने अराजकता की और ममता बनर्जी ने राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए यह सब कराया। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में छह लाख मुसलमानों ने हस्ताक्षर किए हैं कि अयोध्या में राम मंदिर बनाया जाए।

अक्षय कुमार के बयान की वकालत की

साक्षी महाराज ने पठानकोट के हमले के सवाल पर कहा कि जब-जब भारत पाकिस्तान दोस्ती की पहल करते हैं, तब-तब ये हमले होते हैं। उन्होंने कहा कि अब तो फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार भी आतंकवादियों को घर में घुस-घुस जवाब देने की वकालत कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button