IPL
IPL

SP छोड़ BJP में शामिल हुईं मुलायम की भतीजी चुनाव हारीं, सपा ने ही हराया

संध्या यादव को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी प्रमोद यादव ने हरा दिया चुनाव में संध्या यादव को 5998 वोट मिले तो वही सपा प्रत्याशी प्रमोद कुमार को 7905 वोट मिले। चुनाव में प्रमोद कुमार ने संध्या को 1,907 वोटों से हरा दिया।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी को छोड़ कर बीजेपी का दामन थामने वाली मुलायम सिंह यादव की भतीजी संध्या यादव जिला पंचायत सदस्य का चुनाव हार गई है। और उनको यह हार सपा के हाथों ही मिली है खास बात यह है कि संध्या यादव ने सिर्फ समाजवादी पार्टी को नहीं बल्कि अपने परिवार को भी बीजेपी के लिए छोड़ दिया था।

आपको बता दें कि यूपी के मैनपुरी जिले के वार्ड नंबर 18 से वह बीजेपी की प्रत्याशी थी। इस सीट की चर्चा काफी हो रही थी वही इस खास चुनाव में संध्या यादव को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी प्रमोद यादव ने हरा दिया चुनाव में संध्या यादव को 5998 वोट मिले तो वही सपा प्रत्याशी प्रमोद कुमार को 7905 वोट मिले। चुनाव में प्रमोद कुमार ने संध्या को 1,907 वोटों से हरा दिया।

मुलायम की भतीजी का सपा परिवार से छूटा मोह, जिला पंचायत चुनाव में भाजपा ने  बनाया

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की भतीजी होने के साथ-साथ संध्या यादव पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव की बहन भी है। संध्या यादव पहले मैनपुरी की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भी रही है। जिला पंचायत अध्यक्ष बनने के लिए जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीतना जरूरी होता है, लेकिन इस बार वह सदस्य का चुनाव हार गई। इससे पहले संध्या सपा के टिकट पर ही चुनाव जीतकर जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी तक पहुंची थी। लेकिन शायद इस बार परिवार का साथ छोड़ना उनको महंगा पड़ गया है।

यह भी पढ़े: दिल्ली में 2 महीने बढ़ेगा लॉकडाउन ? जानिए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने क्या कहा..

Related Articles

Back to top button