मुंबई: नागपाड़ा के एक मॉल में लगी भीषड़ आग, किसी के घायल होने की नहीं खबर

मुंबई के नागपाड़ा में एक मॉल में अचानक आग लग गई, जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। नागपाड़ा में गुरुवार की देर रात करीब 10 बजे एक मॉल के 'लेवल 3' पर आग लग गई।

मुंबई: मुंबई के नागपाड़ा में एक मॉल में अचानक आग लग गई, जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। नागपाड़ा में गुरुवार की देर रात करीब 10 बजे एक मॉल के ‘लेवल 3’ पर आग लग गई। आग को काबू में करने के लिए मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां मौजूद थीं। दमकल कर्मी आग बुझाने में जुटे रहे। हालांकि, अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

ये भी पढ़े : पूजा कर वापस लौट रही युवती का अपहरण कर गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

मुंबई में इससे पहले कुर्ला वेस्ट के अशोक नगर के एक कपड़ा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है, लेवल 1 की यह आग फीनिक्स मॉल के ठीक पीछे स्थित फैक्ट्री में लगी है। इसमें आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां पहुंची है। इसके सतह ही मौके पर कुर्ला पुलिस और बीएमसी के अधिकारी पहुंचे हैं। कपड़ा फैक्ट्री आग लगने के समय बंद थी और उसमे ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे। इस आग लगने की घटना में अभी तक किसी के घायल होने की सुचना नहीं मिली है।

Related Articles