क्रिकेट कमेंटेटर वीजे गौरव और आरजे रोशन अब्बास से होगी पूछताछ, मुंबई पुलिस ने भेजा समन-रिपोर्ट्स

मुंबई: मशहूर सेलिब्रिटीज की सोशल मीडिया पर फर्जी फैन फॉलोविंग को लेकर मुंबई पुलिस जांच में जुटी हुई है. इस मामले में अब जाने माने क्रिकेट कमेंटेटर वीजे गौरव कपूर और आरजे रोशन अब्बास से पूछताछ की जाएगी. मीडिया में आई जानकारी के अनुसार, इस केस को लेकर मुंबई पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम ने इन दोनों ही लोगों के खिलाफ समन जारी करते हुए इन्हें तलब किया है.

एएनआई द्वारा किये गए ट्वीट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि गौरव कपूर और रोशन अब्बास को पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस की एसआईटी टीम के सामने हाजिर होना होगा.

हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अनिल देशमुख ने बयान देते हुए कहा था कि सोशल मीडिया पर बोट्स की मदद से अवैध रूप से फॉलोअर्स जुटाकर इसका उपयोग किसी को ट्रोल करने और अपनी पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल किया जाता है. इस मामले की जांच की जाएगी.

गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले सिंगर भूमि त्रिवेदी ने पुलिस में शिकायत करते हुए कहा था कि कुछ लोग उनका नाम लेकर सोशल मीडिया पर लोगों को फर्जी फैन फॉलोविंग मुहैया कराने का दावा कर रहे हैं. इस केस की जांच के दौरान पुलिस के सामने एक बड़े रैकेट का खुलासा हुआ जिसके बाद अब मामले की सिरे से जांच की जा रही है.

Related Articles