मुंबई ड्रग्स केस: कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद को NCB ने किया गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी मुंबई में 200 किलो ड्रग जब्त करने के मामले में की गयी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान की ये गिरफ़्तारी आज शाम की है। समीर खान को बुधवार को एनसीबी (NCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया था। विस्तृत जांच के बाद एनसीबी (NCB) ने उन्हें गिरफ्तारी कर लिया है। बता दें कि समीर खान की शादी, नवाब मलिक की बेटी निलोफर के साथ हुई है।

जानकारी के मुताबित ड्रग्स मामले के एक आरोपी और उनके बीच 20,000 रुपये का कथित ऑनलाइन लेन-देन का मामला सामने आने के बाद एजेंसी ने उन्हें तलब किया था। इस मामले में ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और दो अन्य को पिछले सप्ताह 200 किलोग्राम मादक पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया गया था।

एनसीबी (NCB) के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि समीर को बुधवार को इस सौदे के बारे में खान से पूछताछ के लिए उन्हें बुलाया गया था। दिनभर की पूछताछ के बाद उन्हें शाम को गिरफ्तार कर लिया गया. कि एजेंसी ने मंगलवार को मुंबई के प्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाला दुकान के एक मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें: राजधानी में 18 जनवरी से खुलेंगे स्कूल (School), पेरेंट्स की मंजूरी अनिवार्य

यह भी पढ़ें: परिणीति की रहस्यमय फिल्म The Girl On The Train का ट्रेलर Out

Related Articles