IPL
IPL

दिल्ली के मैदान में Mumbai Indians ने मारी बाजी, राजस्थान को 7 विकेट से हराया

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL-2021) का मुकाबला 24वां मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स के बीच गुरुवार को हुआ। इस मुकाबले में मुंबई ने एकतरफा अंदाज में बड़ी जीत दर्ज की। राजस्थान रॉयल्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और राजस्थान को 172 रन का लक्ष्य दिया था। रोहित की पलटन ने नौ गेंद पहले ही आसानी से हासिल कर लिया। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा दिया।

मुंबई ने 172 रनों के लक्ष्य को बचे हुए 9 गेंद में ही हासिल कर लिया। टीम की तरफ से क्विंटन डिकॉक ने 70 रनों की नाबाद पारी खेली, जबकि क्रुणाल पांड्या ने 26 गेंदों में 39 रन बनाए। आखिरी के ओवर में कीरोन पोलार्ड ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 8 बॉल पर 16 रन जड़कर मुंबई को धमाकेदार जीत दिलाई।

ये भी पढ़ें: यूपी पंचायत इलेक्शन में अबतक पांच सौ से ज़्यादा टीचर्स हुए हलाक :Teacher union

क्रिस मौरिस ने लिए दो विकेट

मुंबई की यह इस सीजन की तीसरी जीत है। गेंदबाजी में राजस्थान की ओर से क्रिस मौरिस ने दो विकेट झटके। राजस्थान ने जोस बटलर 41 और कप्तान संजू सैमसन की 42 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: यूपी की जारी नई गाइडलाइन, जानें तीन दिन के Lockdown में कब तक क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद

क्रुणाल ने पहली गेंद में लगाया छक्का

इस बार फिर क्रुणाल पांड्या ने पहली गेंद में छक्का उड़ाया, लेकिन चौथी गेंद में मुस्ताफिजुर रहमान ने गिल्लियां बिखेर दी। 26 गेंद में तेज 39 रन की पारी का अंत। क्रुणाल गेंदबाजी में महंगे साबित हुए थे, इसलिए बल्ले से जीत दिलाना चाह रहे होंगे। आउट होने के बाद बेहद निराश। ओवर से सात रन के साथ एक विकेट।

 

 

 

Related Articles

Back to top button