चेन्नई सुपर किंग्स के सामने नहीं टिक सकी मुंबई इंडियंस, 8 मैच में चौथी हार

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2021 संस्करण के पहले भाग में अपनी हार का सफलतापूर्वक बदला लिया क्योंकि उन्होंने गत चैंपियन को 20 रनों से हरा दिया और तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए। चेन्नई सुपर किंग्स ने मैच 20 रन से जीत लिया है। इसके साथ टीम 12 अंक के साथ टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। दूसरी ओर मुंबई की यह 8 मैच में चौथी हार है।

सीएसके ने एमआई के सामने 157 रनों का लक्ष्य रखा, जब उनके युवा सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने 88 रन जोड़े। पहली पारी में उनका नाम जहां अन्य सभी बल्लेबाज अपने खेल का प्रदर्शन करने में विफल रहे। जवाब में, कीरोन पोलार्ड की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस को अच्छी शुरुआत मिली क्योंकि सीएसके के तेज गेंदबाजों ने खेल में दबदबा बनाया। सौरभ तिवारी अपने पचास रनों के साथ MI के सर्वोच्च स्कोरर थे क्योंकि कोई भी अन्य बल्लेबाज मुंबई के लिए 157 रनों का पीछा करने में 20 से अधिक रन बनाने में कामयाब नहीं हुआ।

ड्वेन ब्रावो (3/25) चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, उसके बाद दीपक चाहर (2/19) थे। इस जीत के साथ, एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम आठ मैचों में 12 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है। जबकि गत चैंपियन MI अभी भी आठ अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

Related Articles