सुशांत केस में मुंबई पुलिस की दिखी लापरवाही, दिशा के फाइल्स का फोल्डर हुआ डिलीट

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस लगातार उलझता जा रहा है। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच इस केस को लेकर तनातनी साफ तौर पर दिख रही है और अब इसी बीच मुंबई पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी मैनेजर दिशा सालयान के सुसाइड केस को भी खंगाला जा रहा था वहीं अब खबर आई है कि मुंबई पुलिस ने गलती से दिशा की फाइल्स का फोल्डर अनजाने में डिलीट कर दिया है।

इस लापरवाही के बाद अब मुंबई पुलिस पर कई और सवाल खड़े हो गए हैं। हमे मिली जानकारी के मुताबिक़ मुंबई पुलिस की इस लापरवाही के बाद जब बिहार पुलिस ने दिशा का लैपटॉप मांगा जिससे कि वो ये फाइल्स फिर से निकाल सकें तो मुंबई पुलिस ने इसे देने से मना कर दिया। बता दें कि बिहार पुलिस दिशा सालयान के सुसाइड केस से जुड़ी अहम जानकारी लेने मालवणी पुलिस थाने गई थी। वहां दोनों पुलिस के बीच इस केस को लेकर बात हो ही रही थी कि मुंबई पुलिस के जांच अधिकारी को एक कॉल आई और इसी के बाद सब कुछ बदल गया।

इस कॉल के बाद मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को कह दिया कि दिशा सालयान की फाइल्स का फोल्डर गलती से डिलीट हो गया है। वहीं जब बिहार पुलिस ने फाइल दोबारा निकालने के लिए मुंबई पुलिस से दिशा सालयान का लैपटॉप मांगा तो इससे भी इंकार कर दिया गया।

Related Articles