मुंबई के डांस ग्रुप ने जीता अमेरिका गॉट टैलेंट शो, रणवीर सिंह भी कर चुके थे तारीफ

मुंबई-बेस्ड डांस ग्रुप वी अनबीटेबल ने अमेरिका गॉट टैलेंट शो: द चैंपियन सीजन 2 जीत लिया है. शो के जज ने विनर घोषित होते ही ग्रुप के सभी सदस्यों को स्टैंडिंग ओवेशन दिया. वी अनबीटेबल 29 डांसर्स का एक ग्रुप हैं, जिन्होंने द अमेरिका गॉट टैलेंट में हिस्सा लिया था.

अमेरिका गॉट टैलेंट में आने से पहले वी अनबीटेबल ने डांस प्लस 4 और इंडिया बनेगा मंच में भी हिस्सा लिया था. 2019 में भी वी अनबीटेबल अमेरिका गॉट टैलेंट का हिस्सा बने थे. तब वह चौथा स्थान पाने में कामयाब हुए थे. इस साल एक बार फिर उन्होंने इसमें हिस्सा लिया और अबकी बार ट्रॉफी के दावेदार भी बने.

इससे पहले बॉलीवुड के कई सितारों ने भी वी अनबीटेबल को विश किया था. एक परफोर्मेंस में इन्होंने रणवीर सिंह की फिल्म गोलियों की रासलीला-रामलीला के गाने ततड़ ततड़ पर डांस किया था. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी एक वीडियो जारी कर ग्रुप के जीतने की कामना की थी.

रणवीर ने अब एक वीडियो के जरिए ग्रुप के सदस्यों की हौसला अफजाई की थी. इसमें रणवीर सिंह ने कहा था, ‘मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि वी अनबीटेबल ने ‘अमेरिका गॉट टैलेंट’ के फिनाले में अपनी जगह बना ली है. मैं इस डांस ग्रुप को अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं. वैश्विक मंच पर आपने जिस शानदार अंदाज में परफॉर्म किया है, उससे आपने पूरे देश के दिल को जीत लिया है.’

अमेरिका गॉट टैलेंट के एक जज Howie Mandel ने भी वी अनबीटेबल का एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, ‘ये बहुत बेस्ट एक्ट से बहुत आगे है, जिसे किसी भी टैलेंट शो में स्टेज पर नहीं किया गया है. वी अनबीटेबल में बहुत प्रतिभा है और निष्ठा है, जो किसी भी ग्रुप के लिए जरूरी है. मुझे उम्मीद है कि वह जीतेंगे.’

Related Articles