मुंगेर: प्रतिमा विसर्जन के दौरान, फायरिंग में एक की मौत, छह घायल

बिहार:मुंगेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में मां दुर्गा सहित अन्य प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान। हुयी फायरिंग में एक युवक की मौत हो गयी और छह घायल हो गये।

पुलिस और भीड़ पर हुयी फायरिंग

जिला पदाधिकारी ‘राजेश मीणा’ और ‘पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह’ ने जानकारी दी कि दीनदयाल उपाध्याय चौक पर सोमवार की रात मां दुर्गा सहित अन्य प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों की ओर से पुलिस और भीड़ पर हुयी फायरिंग में ‘एक युवक की मौत’ हो गई। और छह घायल हो गये। उन्होंने यह भी बताया कि असामाजिक तत्वों की ओर से किए गए। पथराव में संग्रामपुर थानाध्यक्ष , कोतवाली थानाध्यक्ष , कासिम बाजार थानाध्यक्ष और वासुदेवपुर पुलिस आउट पोस्ट के अध्यक्ष सहित 20 पुलिसकर्मी भी घायल हो गये।

फ्लैग मार्च

मीणा और श्रीमती सिंह ने बताया कि घायलों को मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुंगेर शहर में स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। शहर में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुंगेर मुख्यालय में पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों ने आज सुबह फ्लैग मार्च किया।

पुलिस पर मारपीट का झूठा आरोप

असामाजिक तत्व की ओर से पुलिस पर मारपीट का झूठा आरोप लगाकर माहौल को खराब करने की कोशिश की जा रही है। जिले के नागरिकों से अफवाहों पर ध्यान न देने का अनुरोध किया है। असामाजिक तत्वों के पास से ‘तीन हथियार, गोलियां और खोखा’ वरामद किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़े:ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रोहित और इशांत को नहीं मिली जगह

यह भी पढ़े:हाथरस गैंगरेप: हाथरस केस ट्रायल पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

 

 

Related Articles