मुन्ना बजरंगी की पत्नी को मुठभेड़ का अंदेशा, योगी से लगाई गुहार

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) आतंक का पर्याय माने जाने वाले माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी को मुठभेड़ में ढेर करने की फिराक में है। मुन्ना की पत्नी ने एसटीएफ पर यह आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई है। झांसी जेल में बंद शार्प शूटर मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने शुक्रवार को प्रेसक्लब में पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह जानकारी दी।

प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा ने कहा, “मेरे पति की जान को खतरा है। यूपी एसटीएफ और पुलिस उनका एनकाउंटर करने की फिराक में हैं। झांसी जेल में मुन्ना बजरंगी के ऊपर जानलेवा हमला किया गया। कुछ प्रभावशाली नेता और अधिकारी मुन्ना की हत्या करने का षड्यंत्र रच रहे हैं।”

सीमा ने कहा कि जेल में ही उसके पति के खाने में जहर देने की कोशिश की गई। सीसीटीवी फुटेज में भी इसकी रिकर्डिग है, जिसमें एक एसटीएफ अधिकारी जेल में ही मुन्ना बजरंगी को मारने की बात कह रहे हैं। इसकी शिकायत कई अधिकारियों और न्यायालय से की, लेकिन कहीं से भी सुरक्षा नहीं मिली।

उसने हालांकि यहां तक कहा, “सिर्फ पति ही नहीं, मेरे पूरे परिवार पर जान का खतरा है।”सीमा सिंह ने कहा, “मेरे भाई की हत्या 2016 में की गई, लेकिन पुलिस ने इस मामले में सिर्फ टालमटोल कर केस बंद कर दिया। इसके बाद हमारे शुभचिंतक तारिक मोहम्मद की भी हत्या कर दी गई, लेकिन पुलिस खाली हाथ बैठी रही। पुलिस जांच करने के बजाय परिवार के लोगों को परेशान कर रही है।”

loading...
शेयर करें