‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी ने निकाली भड़ास, मास्क पहनने के लिए ऐसे की अपील

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने हर किसी के दिल में जगह बनाई थी।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने हर किसी के दिल में जगह बनाई थी। इस फिल्म के हर किरदार ने अपनी भूमिका बहुत संजीदगी और प्यार से निभाया था मगर फिल्म में ‘मुन्नी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा ( Harshaali Malhotra ) को लोगों ने खूब पसंद किया था। रियल लाइफ में अब ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी काफी समझदार और बड़ी हो गई हैं।

आपको बता दें कि हर्षाली यानि की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस को एंटरटेनमेंट कराने के लिए हमेशा फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। मगर इस बार उन्होंने आजिज़ होकर गुस्से में एक वीडियो शेयर किया है जो अब खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में हर्षाली बोल रही हैं कि ‘मास्क पहन लो ना मुझे दोबारा थालियां नहीं बजानी है।’ मजाकिया अंदाज में हर्षाली आगे कहती हैं कि ‘मुझे फिर से दीये या कैंडल नहीं जलानी है और मुझे वो डालगोना कॉफ़ी तो बिलकुल नहीं बनानी है। छोटा सा चड्डी ही न पहनना है मुंह पर।

उन्होंने लोगो से गुस्से में अपील क ‘मेरा तो मेकअप भी नहीं दिखता है फिर भी मैं मास्क पहनती हूं। सब लोगों की सेफटी के लिए, तो प्लीज आप लोग भी पहन लीजिए’। बता दें कि ‘मुन्नी के इस वीडियो मैसेज की लोग तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जानिए PAN कार्ड को आधार कार्ड से लिंक करने का तरीका, फॉलो करें सिंपल टिप्स

Related Articles

Back to top button