आसनसोल हिंसा पर मुन मुन सेन बोलीं- बेड-टी नहीं मिली इसलिए सोती रही, मुझे कुछ मालूम नहीं

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चौथे चरण के लिए देश की 72 सीटों पर मतदान जारी है. इसी बीच पश्चिम बंगाल के आसनसोल (Asansol ) से मतदान के दौरान हिंसा की खबरें सामने आई हैं. हिंसा को लेकर जब तृणमूल कांग्रेस (TMC) की उम्मीदवार मुन मुन सेन (Moon Moon Sen) से सवाल किए तो उन्होंने कहा कि उन्हें बेड-टी नहीं मिली तो वह देर तक सोती रही, इसलिए इस बारे में उन्हें कुछ भी नहीं पता. मुझे आज मेरी बेड-टी बहुत देर से मिली तो मैं इसपर कुछ नहीं सकती.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में आठ सीटों पर मतदान चल रहा है. आसनसोल सीट में कई जगहों पर मारपीट की खबरें सामने आ रही हैं. इस सीट से बीजेपी की ओर से बाबुल सुप्रियो और टीएमसी से अभिनेत्री मुन मुन सेन आमने-सामने हैं. मतदान के समय यहां टीएमसी और बेजीपी समर्थकों के बीच आपसी झड़प देखने को मिली जिसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज किया.

सुप्रियो ने टीएमसी पर हमला करने करने का आरोप लगाया है. वह आसनसोल के एक पोलिंग बूथ पर पहुंचे तो उनकी कार का शीशा भी तोड़ दिया गया. उन्होंने कहा कि टीएमसी के कार्यकर्ता बूथों पर खड़े हैं और लोगों को वोट देने से रोक रहे हैं.

मुन मुन सेन से पिछले साल रामनवमी के दौरान आसनसोल में हुए दंगों के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, मैं दंगों के दौरान यहां नहीं थी, मैंने इसका विरोध किया था. बाबुल सुप्रियो को लेकर जब उनसे फिर से सवाल किया गया तो वह यह कहते हुए वहां से चली गईं कि, मैं उसका नाम नहीं सुनना चाहती हूं. गौरतलब है कि राज्य में लोकसभा की कुल 42 सीटों पर सात चरणों में मतदान हो रहे हैं. बीजेपी इसबार पश्चिम बंगाल में अक्रामक प्रचार कर रही है और राज्य की ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत का दावा कर रही है.

Related Articles