साढ़े चार साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या,माँ से खिलाने के बहाने ले गया था हत्यारा

0
उत्तर प्रदेश:लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र में एक मासूम साढ़े चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी गई। हत्यारा मासूम बच्ची का चचेरा भाई था। वह बच्ची को मां की गोद से खिलाने के बहाने ले गया और मड़ियांव के दाऊदनगर मैरिज लॉन के पास वारदात को अंजाम दे डाला। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है|

मडियांव के दाऊदनगर स्थित आरएस पैलेस में हरदोई के अतरौली के कसईया से बरात आई थी। रात करीब 11 बजे मासूम बच्ची अपनी मां की गोद में थी। इसी बीच उसका चचेरा भाई वहां पहुंच गया और बच्ची को खिलाने के लिए अपनी गोद में ले लिया और वहां से निकल गया। कुछ देर बाद मां ने बेटी की तलाश की। जब काफी देर बच्ची का पता नहीं चला तो परिजन भी तलाश में जुट गए।बच्ची बेहोशी की हालत में मैरिज लॉन के पीछे खाली मैदान में मिली। परिजन उसे लेकर विवेकानंद अस्पताल गए। यहां से उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

हत्या के बाद काफी देर तक मासूम के पास बैठा रहा युवक

एडीसीपी उत्तर राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक, जब मासूम की तलाश करते परिजन पहुंचे तो आरोपी चचेरा भाई मासूम के पास ही था। मासूम की हालत खराब देख परिजन उसे लेकर अस्पताल जाने लगे। इसी बीच मौका देखकर आरोपी फरार हो गया।पुलिस ने मासूम के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पेशे से मजदूर है। आरोपी की सभी लेबर अड्डे पर तलाश की गई। एक टीम हरदोई भी गई है।
loading...
शेयर करें