वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ स्टाइल में की हत्या, न पुलिस का खौफ न ही कानून का डर 

बिजनौर ( Bijnor ) जिले के हल्दौर के कस्बा झालू में एक युवक को सरेआम दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई।

लखनऊ: बिजनौर ( Bijnor ) जिले के हल्दौर के कस्बा झालू में एक युवक को सरेआम दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ स्टाइल में खुलेआम गोली मारी गई। हमलावर इतने बेखौफ थे कि उन्हें न पुलिस का खौफ था और ना ही कानून का डर।

नई उम्र के यह अपराधी इतने निडर थे कि हत्या करने के बाद भागे भी नही और दुकान पर बैठ कर आराम से सिगरेट पीने लगे। बीच-बीच में हथियार लहराते हुए लोगों को धमकी दे रहे थे कि जो गवाही देगा उसे जान से मार देंगे।

सभी आरोपी हुए गिरफ्तार

हालाकि पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बिजनौर के एसपी डॉ धर्मवीर सिंह के मुताबिक चारों आरोपियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों की पहचान शारिब, शहजाद और आसिफ के रूप में हुई है।

एसपी ने बताया कि हमलावर अपनी गैंग बनाकर इलाके में दबदबा बनाकर राज करना चाहते थे। रचित नाम का एक आरोपी साप्ताहिक बाजार में दो दोस्तों के साथ खरीदारी करने आया था।

गोलियों की तड़तड़ाहट से बाजार में भगदड़

रचित का दोस्त दूसरी दुकान से केक लेने के लिए गया तभी हमलावर खुलेआम तमंचा लहराते हुए रचित को घेर लिए। जब उसे हमले का अहसास हुआ तो वह जान बचा के भागने की कोशिश की लेकिन हमलावरों के चुंगल से निकल नही पाया। वारदात के समय कोई भी बीच में नहीं आया और गोलियों की तड़तड़ाहट से बाजार में भगदड़ मच गई. दुकानदार भाग खड़े हुए।

घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावरों को पकड़ कर बाइक पर बैठा लिया। बाइक पर बैठने के दौरान उनके चेहरों पर कोई खौफ नहीं था। यही तक नही जाते जाते गवाही देने वाले को जान से मारने की धमकी देते हुए गया।

गिरफ्तारी के बाद सभी आरोपी सलाखों के पीछे है। पहले तो अकड़ दिखा रहे थे लेकिन अब पुलिस के सामने गिड़गिड़ा रहें है।

यह भी पढ़े:Rose Day: पार्टनर के दिल में बसना चाहते हैं,तो गुलाब के साथ कीजिए ये एक काम

 

Related Articles

Back to top button