प्रदेश में लोकतंत्र की हत्या, 24 घंटे में PDP के तीन नेता गिरफ्तार!

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पिछले 24 घंटों के दौरान पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) के एक और नेता नईम अख्तर को गिरफ्तार किया है। जिसे मिलाकर पुलिस ने पीडीपी के अब तक तीन नेताओं को गिरफ्तार कर चुकी हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इससे पहले सोमवार को पीडीपी के दो नेता सरताज मदनी और पीरज़ादा मंसूर को गिरफ्तार किया था। पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ़्ती ने पीडीपी नेताओं की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे प्रदेश में लोकतंत्र की हत्या करार दिया है।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने भाजपा-पीडीपी की गठबंधन सरकार के दौरान सरकार के प्रवक्ता रहे नईम अख्तर को सोमवार रात उनके घर से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अख्तर के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करते हुए गिरफ्तारी वारंट या कोई अन्य दस्तावेज नहीं दिखाया था।

महबूबा मुफ़्ती ने इन गिरफ्तारियों को लेकर ट्वीट कर कहा, “जम्मू-कश्मीर प्रशासन आज गिरफ्तारी अभियान पर है। पीडीपी नेता नईम अख्तर को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने उनके घर से उठा लिया गया है और उन्हें विधायक हॉस्टल ले गई है। ऐसा लग रहा है कि भाजपा जिला विकास परिषद (डीडीसी) के नतीजों को प्रभावित करना चाहती है और वह कोई प्रतिरोध नहीं चाहते। जम्मू-कश्मीर में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।”

पीडीपी नेता अख्तर की बेटी शहरयार खानम ने भी ट्वीट कर कहा कि उनके पिता को अचानक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उन्हें गिरफ्तारी से संबंधित कोई दस्तावेज भी नहीं दिखाया गया। उन्होंने कहा, “हमें गिरफ्तारी का कारण और कब तक के लिए किया गया है, यह तक भी नहीं पता।”

यह भी पढ़ें: दिशानिर्देशों के उल्लंघन के आरोप में हिरासत में लिए गए रैना और गुरु रंधावा

Related Articles