दहेज़ के लिए कर दी प्रेग्नेंट बीवी की हत्या, बैग में लाश भर कर नाले में फेंका

लखनऊ। यूपी के गाजियाबाद में एक प्रेग्नेंट महिला की लाश बैग में मिलने के बाद सनसनी फ़ैल गई। यह बैग एक नाले से बरामद किया गया। पुलिस ने महिला की पहचान कर ली है। इस मामले में आरोपी पति और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पुछ-ताछ किया जा रहा है। वहीं डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

आरोपी पतिजानकारी के मुताबिक, यह निर्मम हत्या दहेज़ के लालच में की गई है। इस महिला माला की शादी अभी कुछ महीने पहले ही ग्रेटर नोएडा के रहने वाले शिवम से की गई। लेकिन शादी के बाद ही उसे दहेज़ के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। हर रोज उससे नई नई डिमांड की जाती की वो जाए और अपने मायके से मांग कर लाये।

शनिवार को शिवम अपनी पत्नी माला के मायके गया और वहां जाकर उनसे उसके घरवालों को बताया कि घर एक जेवरात लेकर वो गायब हो गई है। घरवालों को उसकी बात पर यकीन नहीं आया और माला की तलाश शुरू कर दी। पुलिस में भी मामला दर्ज करा दिया।

वहीँ बीती रात महिला की लाश इंदिरापुरम इलाके में नाले से बरामद हुई। उसकी हत्या कर बैग में डाल कर फेंक दिया गया था। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए शक के आधार पर आरोपी पति शिवम और उसके एक दोस्त को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

Related Articles