वहशी आरोपियों ने पहले तीन नाबालिग सगी बहनों की लूटी अस्मत, फिर कर दी हत्या

0

बांका| बिहार के बांका जिले से झगझोर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, पुलिस ने मंगलवार को एक घर से तीन बहनों के शव बरामद किए हैं। तीनों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले तीनों लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया गया।

पुलिस के अनुसार, कादरा गांव निवासी परमेश्वर यादव की तीन बेटियां सोमवार रात अपने घर में सोई हुई थी, तभी अज्ञात अपराधियों ने घर में धावा बोलकर तीनों लड़कियों की गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस को घटनास्थल से कुल्हाड़ी, कुदाल समेत अन्य चीजें मिली हैं, जिसे हत्या में प्रयोग किया गया।

कटोरिया के थाना प्रभारी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान पवि कुमारी (14), अनिता (9) और प्रियंका (7) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि मृतकों के पिता परमेश्वर यादव कोलकता में काम करते हैं जबकि उनकी पत्नी सोमवार रात घर पर नहीं थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन हत्या के पीछे अवैध संबंधों की आंशका जताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

loading...
शेयर करें