हत्या या आत्महत्या : लापता युवक का शव आम के पेड़ से लटका मिला, पुलिस कर रही जांच !

मुज़फ्फरनगर के पुरकाजी के गांव भोजाहेड़ी में दिन निकलते ही उस समय सनसनी फैल गयी जब 4 दिन से लापता युवक का शव जंगल मे आम के पेड़ से लटका मिला। जंगल मे चारा लेने गयी महिलाओं ने शव मिलने की सूचना ग्रामीणों को दी तो ग्रामीणों ने पुलिस को शव की सूचना दी । पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है ।

मृतक युवक की पहचान गांव भोजाहेड़ी निवासी राहुल के रूप में हुई है। दरअसल, मामला पुरकाजी थाना क्षेत्र के गांव भोजाहेड़ी का है । जहां आज सुबह उस समय हड़कम्प मच गया जब ग्रामीण महिला जंगल मे घास लेने के लिए पहुँची तो एक युवक का शव जंगल मे आम के पेड़ से लटका मिला । महिलाओं ने जंगल मे शव होने की सूचना ग्रामीणों को दी तो ग्रामीणों का जमवाड़ा जंगल मे लग गया ।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुँची और युवक के शव को पेड़ से उतार शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मृतक युवक की पहचान गांव भोजाहेड़ी निवासी राहुल के रूप में हुई है जोकि 4 दिन से घर से लापता था पुलिस ने मौके से कुछ सुराग इकठ्ठा किये और इस मामले की जांच कर हत्या या आत्महत्या दोनों पहलुओं की पहचान करेगी और आगे की कार्यवाई जरी रखेगी ।

Related Articles