बलरामपुर में 24 घंटे के भीतर हत्या का खुलासा, दम्पति गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक हेमन्त कुटियाल ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि कल बालपुर गांव निवासी 32 वर्षीय मंगलदेव यादव की हत्या कर उसके शव को पास के जंगल मे फेंक दिया गया था।

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस घटना के 24 घंटे के भीतर महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक हेमन्त कुटियाल ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि कल बालपुर गांव निवासी 32 वर्षीय मंगलदेव यादव की हत्या कर उसके शव को पास के जंगल मे फेंक दिया गया था। पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए खलीफुन्निसाँ और उसके पति कैंयूम अली को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि हत्यारोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और मृतक का टूटा मोबाइल भी बरामद कर लिया। घटना के खुलासा के लिए पुलिस की तीन टीमे लगाई गई थी।

उन्होंने बताया कि हत्यारोपियो ने मृतक से ब्याज पर 27000 रूपया उधार लिया था। उधार की रकम ब्याज सहित बढकर ढ़ाई लाख रूपया हो गया था। जिसे कैंयूम अली अदा नहीं कर पा रहा था। रूपये के लेनदेन को लेकर पति-पत्नी ने मिलकर मंगलदेव यादव की हत्या कर शव को पास के जंगल मे फेंक दिया था। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े: ‘कोरोना से बचाव के लिए बरते सतर्कता, वैक्सीन के लिए कोल्ड चेन की जाए तैयार’

यह भी पढ़े:  इन भारतीयों ने खाना पकाने की दुनिया में कमाया नाम,ये अवार्ड पाकर बनाई अलग पहचान

Related Articles