कुशीनगर में मासूम की अपहरण के बाद हत्‍या, आरोपी से पूछताछ जारी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के कठकुइयां गांव के टोला लीलापट्टी निवासी मुन्ना प्रसाद का 10 वर्षीय बेटा अजय कुमार 19 अक्टूबर से लापता था।

कुशीनगर: उत्‍तर प्रदेश में कुशीनगर के कुबेरस्थान क्षेत्र में दस साल के एक मासूम की अपहरण के बाद हत्‍या कर दी गई। बच्‍चे का शव सोमवार को गांव के पास ही गन्ने के खेत में मिला।
अपहरण के आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर बच्‍चे के शव को बरामद कर लिया। आरोपी ने गला दबाकर बच्‍चे की हत्या कर दी थी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के कठकुइयां गांव के टोला लीलापट्टी निवासी मुन्ना प्रसाद का 10 वर्षीय बेटा अजय कुमार 19 अक्टूबर से लापता था। परिवारवालों के मुता‍बिक वह गांव में ही स्थित काली माई स्थान के प्रांगण में खेलने गया था।

देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा तो घरवाले उसकी तलाश करने लगे। गांव के कुछ लोगों ने परिजनों को बताया कि अजय गांव के ही फुलकुंवर के साथ देखा गया था। बच्‍चे के लापता होने के दिन से ही फुलकुंवर भी घर से गायब था। इस बारे में अजय की मां आशा देवी ने पुलिस को तहरीर देकर अपहरण का आरोप लगाया था।

घटना की जानकारी होने के बाद से ही कुबेरस्थान पुलिस लापता बच्‍चे और आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। सोमवार को आरोपी फुलकुंवर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पूछताछ में पता चला कि उसने गला दबाकर अजय की हत्या करने के बाद उसके शव को गांव के पास ही गन्ने के खेत में छिपा दिया था।

आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर उसने इस वारदात को क्‍यों अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें- विशेषाधिकार हनन मामला: अर्णब की याचिका पर छह नवम्बर को होगी सुनवाई

Related Articles

Back to top button