दिल दहला देने वाली दरिंदगी: पहले युवक के शरीर और गुप्तांगों में चुबाई कील, फिर निकाल ली दोनों आंखे

0

लखनऊ। दबंग विधायक रघुराज प्रताप सिंह का गढ़ समझा जाने वाला उत्तर प्रदेश का प्रतापगढ़ जिला इस बार एक खूंखार वारदात की वजह से सुर्ख़ियों में आ गया है। यहां दरिंदगी की सीमा लांघते हुए ऐसी घटना को अंजाम दिया गया जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप उठे। दरअसल, यहाँ आरोपियों ने एक मृतक युवक को तरह तरह की यातनाएं देकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि अभी तक हत्यारों का पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि यह हत्या गहरी दुश्मनी का परिणाम प्रतीत हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, प्रतापगढ़ के लालगंज अझारा इलाके स्थित एक बाग़ में शनिवार शाम को एक शव बरामद हुआ था। इस शव की पहचान अझारा के रितेश मिश्रा उर्फ सज्जन के रूप में की गई। हत्यारों ने युवक की बड़ी बेहरहमी से हत्या की थी, जानकारी मिलने के बाद फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस भी शव का हश्र देखकर सहम गई।

युवक के शरीर में जगह-जगह किले चुभाई गई थी और उसकी आंख किसी धारदार हथियार से फोड़ दी गई थी। पीछे के हिस्से में पीठ और गुप्तांग में कई जगह कील भी चुभाई गई थी। फिलहाल परिजनों ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है, लेकिन अभी तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

परिजनों ने बताया कि रितेश (26) शुक्रवार की शाम को घर से निकला था। लेकिन देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू हुई। खोजबीन के बाद भी रितेश का कोई पता नहीं चल सका। शनिवार की सुबह थाने में रितेश के गायब होने की सूचना दे दी गई थी और शाम को उसकी लाश दूसरे गांव कि आंवले की बाग में मिली। जहां हत्यारों ने बड़ी बेरहमी के साथ रितेश की हत्या कर दी थी।

सीओ लालगंज ओपी दुबे ने बताया कि मृतक युवक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली जा रही है। संभावना है की हत्या की गुत्थी मोबाइल के कॉल से जरूर जुड़ी होगी। कॉल डिटेल आने के बाद आगे की जांच सही दिशा में बढ़ सकेंगी।

loading...
शेयर करें