कातिल पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, रोती रहीं बेटियों ने सुनाई आंखों देखी दास्तां

अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी

कानपुर में अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा. फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद 2 बच्चों को पत्नी की लाश वाले कमरे में बंद करके भाग निकला. सुबह बच्चों के रोने पर पड़ोसी पहुंचे तो जानकारी हुई. जानकारी पर दोनों के परिजन और पुलिस जांच करने पहुंची. आरोपी पति की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

मां की लाश जमीन पर पड़ी रही

नौबस्ता थाना प्रभारी अमित भड़ाना ने बताया कि राजीव विहार नौबस्ता में पेंटिंग का काम करने वाला हैदर अपनी पत्नी चांदनी और दो बच्चों के साथ रहता था. हैदर को चांदनी का पड़ोसियों से बात करना भी अखर जाता था और अवैध संबंधों का शक करता था. इसी बात को लेकर शनिवार रात को भी दंपती का झगड़ा हुआ था. देर रात मारपीट करने के बाद हैदर ने चांदनी की हत्या कर दी और भाग निकला.

पुलिस ने दर्ज किया बेटी का बयान

नौबस्ता पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली है. इसके साथ ही सात साल की मासूम बेटी शायमा का बयान दर्ज किया. बयान की वीडियोग्राफी भी कराई. आरोपी की लोकेशन कानपुर के आउटर क्षेत्र में मिली है. पुलिस की टीमें लोकेशन के आधार पर छापेमारी कर रही हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द ही वह आरोपी पुलिस को गिरफ्तार कर लेगी.

यह भी पढ़ें- किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, PM मोदी देने जा रहे हैं ये गिफ्ट

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles