मुस्लिम बोर्ड ने तालिबान का किया समर्थन, कहा-आपको हिंदुस्तानी मुसलमान का सलाम

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता सज्जाद नोमानी ने कहा कि मैं तालिबान को सलाम करता हूं। तालिबान ने पूरी दुनिया की सबसे ज्यादा मजबूत सेनाओं को शिकस्त दी।

लखनऊ: अफगानिस्तान (Afghanistan) पर तालिबान के कब्जे के भारत में लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सपा सांसद के बाद अब ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (All India Muslim Personal Law Board) के प्रवक्ता मौलाना सज्जाद नोमानी ने भी तालिबान (Taliban) के समर्थन में बयान दिया है।

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) के प्रवक्ता सज्जाद नोमानी ने कहा कि मैं तालिबान को सलाम करता हूं। तालिबान ने पूरी दुनिया की सबसे ज्यादा मजबूत सेनाओं को शिकस्त दी। इन नौजवानों ने काबुल की जमीन को चुमा और अल्लाह को शुक्रिया कहा।

नोमानी ने कहा, ‘एक बार फिर यह तारीख रकम हुई है। एक निहत्थी कौम ने सबसे मजबूत फौजों को शिकस्त दी है, काबुल के महल में वे दाखिल हुए। उनके दाखिले का अंदाज पूरी दुनिया ने देखा। उनमें कोई गुरूर और घमंड नहीं था, बड़े बोल नहीं थे, मुबारक हो। आपको दूर बैठा हुआ यह हिंदुस्तानी मुसलमान सलाम करता है। आपके हौसले को सलाम करता है, आपके जज्बे को सलाम करता है।

सपा सांसद पर दर्ज हुआ देशद्रोह का मुक़दमा 

’इससे पहले संभल से सपा सांसद शफीकुर रहमान बर्क ने भी तालिबान के समर्थन में बयान दिया था। बर्क ने कहा कि तालिबानी अपने देश की आजादी के लिए लड़ रहे हैं। अफगान लोग उसके नेतृत्‍व में आजादी चाहते हैं। जब भारत, ब्रिटिश शासन के अधीन था तब हमारे देश ने आजादी के लिए जंग लड़ी। अब तालिबान अपने देश को आजाद करना और चलाना चाहते हैं। इस बयान के बाद शफीकुर रहमान बर्क के खिलाफ देशद्रोह का मुक़दमा लिखा गया है।

यह भी पढ़ें: Porn case: Raj Kundra को गिरफ्तारी से 25 अगस्त तक अंतरिम राहत

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles