साध्वी प्राची का मुस्लिम लड़कियों को सलाह, धर्म बदल हिंदू लड़कों से करो शादी

लखनऊ। अपने बयानों को लेकर अक्सर विवाद में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची एक बार फिर कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद विवाद हो सकता है। उन्होंने मुस्लिम लड़कियों से अपील की है कि अगर वो हलाला और तलाक से बचना चाहती हैं तो हिंदू धर्म अपनाएं और हिंदू लड़कों से शादी करें।

साध्वी प्राची

यूपी के मथुरा पहुंची साध्वी प्राची ने कहा कि धर्म परिवर्तन कर शादी करने से मुस्लिम लड़कियां खुद को तीन तलाक और हलाला जैसी कुरीतियों बचा सकती हैं। मुस्लिम धर्म बहुत खतरनाक है। ये एक लड़की की जिंदगी तबाह करके रख देता है। इस दौरान उन्होंने तीन तलाक और हलाला जैसी प्रथा का समर्थन करने वाले मौलानाओं के प्रति साध्वी ने तल्ख़ टिपण्णी भी की।

उन्होंने कहा कि तीन तलाक से पीड़ित महिलाओं को ऐसे मौलानाओं को तमाचे मारने चाहिए जो हलाला करने या फिर धर्म से निकालने की धमकी देते हैं। वहीं, हमीरपुर में महिला विधायक के मंदिर से पूजा करने के बाद मंदिर को गंगाजल के पवित्र करने पर उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ये सब एक ढोंग है। मंदिर किसी एक का नहीं है। सबको वहां जाने का अधिकार है।

इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि साल 2019  मोदी ही दोबारा पीएम बनेगें। देश की सत्ता तो केवल नरेंद्र मोदी ही संभालेंगे। कांग्रेस कुछ भी कर ले उसे बहुमत नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस तरह की हरकत कर रहे हैं, उन हरकतों से कांग्रेल को बहुमत नहीं मिलेगा। साध्वी प्राची मथुरा में वृन्दावन में श्री बांके बिहारी जी के दर्शन करने पहुंची थीं।

Related Articles