मोहम्‍मद साहब पर टिप्‍पणी करने वाले कमलेश तिवारी के खिलाफ फूटा गुस्‍सा, लाठीचार्ज

0

kamlesh-tiwari

लखनऊ। मोहम्‍मद साहब के खिलाफ टिप्‍पणी करने वाले हिन्‍दू महासभा के कार्यकारी अध्‍यक्ष कमलेश तिवारी के‍ खिलाफ विरोध तेज हो गया है। लखनऊ, मुजफ्फरनगर समेत पश्चिमी यूपी में कमलेश के खिलाफ वर्ग विशेष में उबाल दिख रहा है।

लखनऊ के बालागंज में लोगों ने कमलेश के खिलाफ प्रदर्शन किया। गुस्साये लोगों ने नारेबाजी कर कमलेश तिवारी के पुतले फूंके और फांसी देने की मांग की। स्थिति को संभालने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस पर कुछ लोगों ने पथराव भी किया।

पढ़े : जानिए किस हिन्‍दू नेता का सिर कलम करने पर है 51 लाख का इनाम

लोगों को शांत करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। इसके बावजूद विरोध तेज होता चला गया। बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद से बालागंज बालागंज समेत आसपास के इलाकों में तनाव फैल गया है।

डीएम और डीआईजी समेत कई बड़े अफसर मौके पर पहुंच चुके हैं। कमलेश के विरोध के खिलाफ दो वर्गों के आमने-सामने आने का अंदेशा भी बढ़ रहा है। एहतियातन पुलिस की एक टुकड़ी इलाके में लगा दी गई है।

शुक्रवार को भी वर्ग विशेष ने उत्तर प्रदेश के शहरों से लेकर छोटे कस्बों तक भारी तादाद में सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया था। इधर कमलेश का विरोध हो रहा है तो उधर ट्विटर पर #wesupportkamleshtiwari टॉप ट्रेंड में है। कमलेश्‍ा का विरोध तेज होता देख अनहोनी की आशंका में कई इलाकों में लोग घरों में दुबक गए हैं। कई जगह बाजार तक बंद हो गए हैं।

सिर कलम करने पर इनाम

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने हजरत मोहम्‍मद साहब पर अभद्र टिप्‍पणी की थी। जिसके बाद मुस्लिमों ने इसके खिलाफ जिले में जुमे की नमाज के बाद जमकर प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं जामा मस्जिद इमाम मौलाना अनवारूल हक ने कमलेश का सिर कलम करने वाले को 51 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान कर दिया।

loading...
शेयर करें