‘मसान’ की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी अपने से पांच साल छोटे एक्टर से करेंगी शादी

मुंबई। बॉलीवुड में अपने मासूम अभिनय से दर्शकों के बीच एक खास जगह बना चुकी अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी जल्द ही सात फेरों के बंधन में बंधने वाली हैं। स्वेता जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड अभिनेता चैतन्य शर्मा उर्फ स्लोचीता से शादी करने वाली हैं। चैतन्य को स्लो चीता कहलाना पसंद हैं। वे स्वेता से 5 साल छोटे हैं। दोनों 29 जून को शादी के बंधन में बंध जायेंगे।अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी

श्वेता त्रिपाठी और चैतन्य शर्मा की लव स्टोरी 5 साल पहले फ्लाइट में शुरू हुई थी। स्वेता से पांच साल छोटे चैतन्य का कहना हैं कि श्वेता 32 की उम्र में काफी यंग दिखती हैं। श्वेता ने एक बातचीत के दौरान बताया कि कैसे स्लो चीता ने उन्हें रोमांटिक प्रपोजल से इम्प्रेस किया था।

रोमांटिक प्रपोजल के बारे में बात करते हुए श्वेता ने बताया, यह प्रपोजल काफी रोमांटिक था। उसने ‘कुक्कू कल्ब’ नाम की एक जगह पर मुझे प्रपोज किया था। यह मुंबई का एक परफॉर्मिंग प्लेस है। वह स्टेज पर मुझे प्रपोज करना चाहता था। क्योंकि हम इसी तरह एक प्ले के सिलसिले में मिले थे। उसने मुझे बताया कि उसका कोई नया प्ले है। जब मैं वहां गई तो उसने मुझे प्रपोज किया।

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी

चैतन्य ने अपने शरीर पर श्वेता के नाम का टैटू भी बनवाया है। शादी की डिटेल्स के बारे में बात करें तो यह गोवा में होगी। इस डेस्टिनेशन वेडिंग में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे। स्वेता दिल्ली के पूर्व चीफ सेक्रेटरी पी।के।त्रिपाठी की बेटी हैं। वह कभी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। ये थिएटर के लिए उनका प्यार था जो वो फिल्मी पर्दे तक पहुंच गईं। शुरुआत में वह डिज्नी चैनल के शो ‘क्या मस्त है लाइफ’, शॉर्ट फिल्मों और टीवी कमर्शियल में काम करती थीं।

अभिनेत्री स्वेता त्रिपाठी नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ ‘हरामखोर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन ‘मसान’ पहले रिलीज हो गई थी। वो फिल्म ‘गौन केश’, ‘कार्गो’ और वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में नजर आएंगी।

Related Articles