‘सरसों का तेल थोड़ा महंगा हुआ है क्योंकि उसमें सरकार ने मिलावट को बंद किया है’

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने महंगाई पर कहा कि सरसो का तेल थोड़ा महंगा हुआ है क्योंकि उसमें सरकार ने मिलावट को बंद किया है

नई दिल्ली: पेट्रोल-डीजल की तरह खाने के तेल के दाम भी आसमान छू रहे हैं। देश में मंहगाई दिन पर दिन बढ़ते जा रही है। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने महंगाई पर कहा कि सरसों का तेल थोड़ा महंगा हुआ है क्योंकि उसमें सरकार ने मिलावट को बंद किया है। ये भारत सरकार का बहुत महत्वपूर्ण फैसला है और इसका फायदा देशभर के तिलहन और सरसो में काम करने वाले किसानों को होने वाला है। जो भी दाम बढ़ेंगे उस पर सरकार की नजर है।

मध्य प्रदेश का CM कौन होगा?

सोशल मीडिया और सियासत में मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बदलने की खबरें तेजी से चल रही हैं। हालांकि इसका कोई तथ्य नहीं है। इस बात को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने जवाब दिया कि मध्य प्रदेश में कोई भी अस्थिरता नहीं है। BJP सरकार स्थाई रूप से काम कर रही है। यहां भाजपा का बहुमत है। BJP ही तय करेगी कि CM कौन होगा। पार्टी ने शिवराज सिंह का नाम तय किया तो वे CM हैं। कांग्रेस तो भाजपा के CM का नाम तय नहीं कर सकती।

वहीं राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यह बोला कि भाजपा में कहीं कोई नाराजगी नहीं है। पूरी पार्टी शिवराज सिंह और वी. डी. शर्मा के नेतृत्व में एकसाथ खड़ी है।

कृषि कानून पर किसानों से बात

तीन कृषि कानून में बदलाव को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि, भारत सरकार आज भी किसानों से बातचीत करने के लिए तैयार है। किसान कानून को रद्द करने के अतिरिक्त जो भी विकल्प लेकर आएंगे सरकार उस पर चर्चा करेगी और समाधान करेगी।

यह भी पढ़ेअस्थि विसर्जन की ऑनलाइन ‘Om Divya Darshan’ योजना शुरू, लाइव दिखाया जाएगा अंतिम संस्कार

Related Articles

Back to top button