माय बार बना फाइट क्लब, नशे में धुत लड़कियों ने युवक को पीटा

लखनऊ: जब नशा सर चढ़ कर झूमता है तो बवाल होता है, रईशजादों का अड्डा बनता जा रहा है लखनऊ का माय बार (My bar) हेडक्वार्टर्स। यह से अक्सर आये दिन बवाल की खबरे सामने आती है। एक वीडियो रविवार देर रात वायरल हुआ जिसमे नशे में धुत युवक युवतियों ने जमकर मारपीट की। तमाशबीन बने रहे वहां के लोग व सुरक्षाकर्मी ये नजारा देखते रहे। माय बार (My bar) में किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, विभूति खंड इलाके में समिट बिल्डिंग में बना माय बार हेडक्वार्टर्स मैं रविवार रात करीब 11 बजे दो गुटों में मारपीट हुई। एक युवक को दो युवतियों ने मारना शुरू कर दिया। इसी बीच युवक ने युवती को धक्का दिया और वहां मौजूद लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। जब ये बवाल चल रहा था तब वहां के लोग व सुरक्षाकर्मी खड़े नजारा देख रहे थे। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने नशे में धुत युवक युवतियों की इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस पहुंचती मारपीट करने वाले फरार हो चुके थे।

ये भी पढ़ें : सवालों के घेरे में योगी सरकार, शूटिंग के दौरान अभिनेत्री पर हुई पत्थरबाजी

प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह ने बताया है कि माय बार के गेट पर रात 11:00 बजे के करीब विवाद हुआ जिसमें एक युवक को दो युवतियों ने मारना शुरू कर दिया। आधा दर्जन से अधिक युवक और युवतियों के खिलाफ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर आरोपियों की तलाश की जा रही है साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे है।

ये भी पढ़ें : प्रदेश में चलेगा तीन दिवसीय पीएम किसान समाधान दिवस

 

Related Articles

Back to top button